• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Charulata Patel | World Cup 2019, Virat Kohli: Team India SuperFan Charulata Patel Tickets for India vs Sri Lanka, BCCI

वर्ल्ड कप / 87 साल की फैन चारुलता ने भारत-श्रीलंका मैच देखा, विराट ने चिट्ठी के साथ भेजा था टिकट



लीड्स में परिवार के साथ भारत-श्रीलंका मैच देखतीं चारूलता। लीड्स में परिवार के साथ भारत-श्रीलंका मैच देखतीं चारूलता।
X
लीड्स में परिवार के साथ भारत-श्रीलंका मैच देखतीं चारूलता।लीड्स में परिवार के साथ भारत-श्रीलंका मैच देखतीं चारूलता।

  • चारूलता पटेल परिवार के साथ शनिवार को भारत और श्रीलंका का मैच देखने पहुंचीं
  • इससे पहले भारत और बांग्लादेश मैच देखने गई थीं
  • आनंद महिंद्रा ने कहा था- ये सेमीफाइनल और फाइनल में भी रहें, इन्हें फ्री टिकट मैं दूंगा

Dainik Bhaskar

Jul 06, 2019, 08:02 PM IST

खेल डेस्क. टीम इंडिया की सुपरफैन 87 साल की चारूलता पटेल शनिवार को भारत और श्रीलंका का मैच देखने पहुंचीं। बीसीसीआई ने चारूलता की दो फोटो ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। एक में विराट कोहली का हस्तलिखित पत्र था, तो दूसरे में खुशमिजाज चारूलता परिवार के साथ मैच का लुत्फ उठाते नजर आ आईं। इससे पहले भारत और बांग्लादेश मैच में चारुलता व्हीलचेयर पर वुवुजेला बजाते दिखी थीं। उनके जोश को देखकर कोहली और रोहित शर्मा उनसे मिलने पहुंचे थे। 


विराट ने चिट्ठी में लिखा, “प्रिय चारूलता जी, हमारी टीम के प्रति आपका स्नेह और जोश प्रेरणादायक है। मुझे आशा है कि आप परिवार के साथ मैच का पूरा आनंद लेंगी। ढेर सारा प्यार और आदर - विराट।” बीसीसीआई ने अपने ट्वीट में कहा- टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने आपके (चारूलता) लिए टिकट का जो वादा किया था, उसे निभाया। टीम इंडिया की ये सुपरफैन हमारे साथ लीड्स में मौजूद हैं।" चारू टीम इंडिया की ब्लू जर्सी के साथ ही सिर पर तिरंगे वाला कैप भी पहने हुए थीं। उनके परिजन भी साथ थे।

 

सोशल मीडिया पर चर्चा
भारत और बांग्लादेश मैच में चारुलता वुवुजेला बजाते दिखी थीं। बाद में उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। उनके जोश की हर किसी ने तारीफ की। हर्षा भोगले ने कहा, "कितना अच्छा लग रहा इस फैन को देखकर। इस तरह के फैंस की वजह से ही क्रिकेट और रोमांचक बन गया है।"  जब चारुलता से पूछा गया कि क्या भारत विश्व कप जीतेगा तो उन्होंने कहा कि- "मेरी दुआएं टीम के साथ हैं। जब 1983 में कपिल देव ने यहां वर्ल्ड कप जीता था, तब भी मैं मौजूद थी।" आनंद महिंद्रा ने ट्वीट में कहा, "शाबाश इंडिया, अब ये भी सुनिश्चित करें कि ये मैच जिताने वाली बुजुर्ग महिला सेमीफाइनल और फाइनल में भी मौजूद रहें। इन्हें फ्री टिकट दें।"

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना