• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Vivian Richards, Richie Richardson, Ramnaresh Sarvan Thanks PM Modi For Made in India Covid 19 Vaccines

वेस्टइंडीज पहुंचा कोरोना वैक्सीन:विवियन रिचर्ड्स और सरवन ने प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद दिया; 1 लाख 75 हजार डोज एंटीगुआ और बारबूडा पहुंचाए गए

नई दिल्ली10 महीने पहले
वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान विवियन रिचर्ड्स (बीच में), रिची रिचर्ड्सन, जिमी एडम्स और रामनरेश सरवन ने कोरोना वैक्सीन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद कहा है।

कोरोना के टीके का 1 लाख 75 हजार डोज एंटीगुआ और बारबूडा पहुंच गया है। इस मौके पर वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान विवियन रिचर्ड्स, रिची रिचर्ड्सन, जिमी एडम्स और रामनरेश सरवन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद कहा है। इसमें से 40 हजार डोज वैक्सीन मैत्री प्रोग्राम के तहत डोनेट किए गए हैं।

भारतीय हाई कमिशन ने रिचर्ड्स का वीडियो शेयर किया
सर रिचर्ड्स ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मैं भारत को इस शानदार योगदान के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। हम भविष्य में भी इस पार्टनरशिप को जारी रखना चाहते हैं। प्रधानमंत्री मोदी और हाई कमिशन को धन्यवाद। गयाना में स्थित भारतीय हाई कमिशन ने भी रिचर्ड्स के इस वीडियो को शेयर किया है।

गयाना को भी कोरोना वैक्सीन के 80 हजार डोज प्राप्त हुए
विंडीज के पूर्व कप्तान रिचर्ड्सन ने कहा कि मैं PM मोदी को उनकी दयालुता के लिए धन्यवाद देना चाहता हू्ं। वैक्सीन मैत्री प्रोग्राम के तहत गयाना को भी वैक्सीन के 80 हजार डोज प्राप्त हुए। इसके साथ ही जमैका, बारबाडोस, सेंट लुसिया, सेंट किट्स और नेविस को भी इस प्रोग्राम के तहत मेड-इन-इंडिया वैक्सीन का लाभ मिला।

सरवन और एडम्स ने भी प्रधानमंत्री मोदी को शुक्रिया कहा
पूर्व क्रिकेटर जिमी एडम्स ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि भारत हमारे देश के लोगों के लिए वैक्सीन भेजकर शानदार काम कर रहा है। मेरा देश जमैका इससे जरूर लाभान्वित हो रहा है। एंटीगुआ जहां मैं काम करता हूं, उसे भी वैक्सीन का फायदा हुआ है। मैं अपने देश के लोगों की ओर से इस पहल के लिए भारत सरकार का शुक्रिया अदा करता हूं। वहीं, सरवन ने कहा कि PM मोदी हम वास्तव में आपकी दयालुता की सराहना करते हैं सर।

25 से ज्यादा देशों को मेड-इन-इंडिया वैक्सीन पहुंचाया गया
विदेश मंत्री जयशंकर ने भी रिचर्ड्स का वीडियो शेयर किया था। उन्होंने इसके साथ लिखा कि यह वीडियो उनके लिए है जो पुराने क्रिकेटर्स और नए भारत से प्यार करते हैं। वैक्सीन मैत्री प्रोग्राम के तहत अब तक 25 से ज्यादा देशों को मेड-इन-इंडिया कोरोना वैक्सीन पहुंचाया जा चुका है। 20 जनवरी के बाद से भारत भूटान, माल्दीव्स, मॉरिशस, बहराइन, नेपाल, बांग्लादेश, म्यांमार, सेचेलेस और श्रीलंका समेत कई देशों को वैक्सीन भेज चुका है।