वर्ल्ड कप / वकार का टीम इंडिया पर तंज- कुछ विजेताओं की खेल भावना परखी गई और वे नाकाम रहे



Waqar Younis | India vs England, Cricket World Cup 2019: Waqar Younis slams Team India
X
Waqar Younis | India vs England, Cricket World Cup 2019: Waqar Younis slams Team India

  • इंग्लैंड के खिलाफ भारत की हार से पाक का सेमीफाइनल का सफर मुश्किल हुआ
  • वकार ने कहा कि उन्हें पाक के सेमीफाइनल में पहुंचने या न पहुंचने की परवाह नहीं
  • अब पाक को बांग्लादेश के खिलाफ अपना अगला मैच जीतने के साथ इंग्लैंड की हार की कामना करनी होगी

Dainik Bhaskar

Jul 01, 2019, 01:45 PM IST

लंदन. इस वर्ल्ड कप में भारत को इंग्लैंड के खिलाफ पहली हार मिली। जहां एक तरफ भारतीय फैंस ने हार पर मायूसी जताई है, वहीं पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनुस ने भारतीय टीम की खेल भावना पर सवाल उठा दिए। दरअसल, इस मैच में भारत की हार के साथ पाक के सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावनाओं को भी झटका लगा है। इस पर पाक फैंस ने भी निराशा जताई है। 

 

वकार ने ट्वीट में लिखा, “आप जो हैं वह नहीं, बल्कि आप जीवन में क्या करते हैं इससे आपको परिभाषित किया जाता है। पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंचे या नहीं इसकी मुझे परवाह नहीं, लेकिन एक बात साफ है कि आज कुछ चैंपियनों की खेल भावना परखी गई और वे बुरी तरह नाकाम हुए।” 

 

पाक के पूर्व क्रिकेटर भी लगा चुके हैं आरोप

इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली और सिकंदर बख्त ने भी एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि भारतीय टीम पाक को सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर करने के लिए जानबूझकर कुछ मैच हार सकती है। बासित ने तो यहां तक कह दिया था कि भारतीय टीम बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ भी मैच गंवा सकती है ताकि पाक टीम आगे न बढ़ पाए। 

 

किन स्थितियों में सेमीफाइनल में पहुंच सकती है पाक टीम

अब तक 8 मैच खेल चुकी है और उसके 9 पॉइंट्स हैं, जबकि इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के इतने ही मैचों में क्रमश: 11 और 10 पॉइंट्स हैं। ऐसे में पाक को बांग्लादेश के खिलाफ अपना अगला मैच हर हाल में जीतना होगा। साथ ही उम्मीद करनी होगी कि इंग्लैंड न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना अगला मैच हार जाए। मैच ड्रॉ होने की स्थिति में भी खराब नेट रन रेट के कारण पाक टीम ही बाहर होगी। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना