कोहली के शतक पर रोहित का मजाक:वर्ल्ड कप के लिए हम उन्हें सपोर्ट नहीं करना चाहते थे; शतक ने हमारा मन बदल दिया

चंडीगढ़19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मोहाली स्टेडियम में भारत VS ऑस्ट्रेलिया पहला टी-20 शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। - Dainik Bhaskar
मोहाली स्टेडियम में भारत VS ऑस्ट्रेलिया पहला टी-20 शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा।

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने एशिया कप में विराट कोहली के शतक पर एक मजाकिया बयान दिया है। रोहित ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि टी-20 वर्ल्ड कप के लिए हम विराट को सपोर्ट नहीं करना चाह रहे थे। लेकिन, अफगानिस्तान के खिलाफ आए उसके शतक ने हमारा मन बदल दिया। टीम इंडिया के कप्तान ने यह बयान मजाकिया लहजे में दिया। इसके बाद उन्होंने वर्ल्ड कप में अपने पॉसिबल ओपनिंग पार्टनर का भी खुलासा किया।

रोहित ने कहा कि विराट टीम में तीसरे ओपनर के तौर पर हमारे विकल्प हैं। वे जरूरत पड़ने पर ओपनिंग कर सकते हैं। उन्होंने साफ किया कि वर्ल्ड कप में उनके साथ केएल राहुल ही ओपनिंग करेंगे।

राहुल टीम के लिए महत्वपूर्ण
रोहित ने कहा कि केएल राहुल अच्छे ओपनर हैं। वे टीम इंडिया के अहम खिलाड़ी हैं। रोहित ने कहा- हम बहुत स्पष्ट हैं कि केएल राहुल हमारे लिए क्या कर सकते हैं। वे क्वॉलिटी प्लेयर हैं और टॉप ऑर्डर में उनकी मौजूदगी हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं।
इस खबर में आगे बढ़ने से पहले हमारे इस पोल में अपनी राय दे दीजिए...

कोहली ने 1020 दिन बाद शतक जमाया था
एशिया कप में विराट कोहली के बल्ले से लंबे अंतराल के बाद शतक आया। उन्होंने 1020 दिन, 83 पारियों और 72 मैचों के बाद शतक जमाया था। इस दौरान विराट ने 26 अर्धशतकीय पारियां खेली थीं। अफगानिस्तान के खिलाफ शतकीय पारी में विराट ने 61 गेंदों में 200 के स्ट्राइक रेट से 122 रन बनाए। इस पारी में 12 चौके और 6 छक्के शामिल थे।

टीम इंडिया सुपर-4 से बाहर
एशिया कप में टीम इंडिया का प्रदर्शन उम्मीदों के अनुरुप नहीं रहा। उसे खिताब का प्रबल दावेदार बताया जा रहा था। लेकिन, टीम इंडिया सुपर-4 राउंड से ही बाहर हो गई। उसने सुपर-4 राउंड के 3 में से 2 मुकाबले गंवाए थे। टीम सिर्फ अफगानिस्तान के खिलाफ ही जीत सकी थी।

वर्ल्ड कप से पहले टी-20 सीरीज अहम
मोहम्मद शमी के लिए वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज अहम होंगी। क्योंकि, वर्ल्ड कप टीम में वापसी का यह शमी के पास आखिरी मौका है। टीम मैनेजमेंट और सिलेक्टर्स की नजर इस तेज गेंदबाज पर टिकी होंगी।