ब्रेथवेट ने बल्लेबाज को गेंद फेंककर मारी:अंपायर से भी भिड़े, पेनाल्टी में विपक्षी टीम को दिए गए 5 रन; जमकर हुआ बखेड़ा

स्पोर्ट्स डेस्क2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंग्लैंड में चल रहे टी-20 ब्लास्ट लीग के दौरान वेस्टइंडीज के कार्लोस ब्रेथवेट ने बिना सोचे-समझे बल्लेबाज को गेंद मार दी। बॉल को कार्लोस ने अपने फॉलो-थ्रू में पकड़ा था। देखते-देखते मैदान का माहौल गर्म हो गया। गुस्से में बल्लेबाज ने अंपायर से इस हरकत की शिकायत की। अंपायर भी ब्रेथवेट पर भड़क गए। उन्होंने 5 रन पेनाल्टी के दे दिए।

कार्लोस अंपायर के पास गए और उनसे अपनी बात कहनी चाही, लेकिन अंपायर ने उनकी एक नहीं सुनी। सोशल मीडिया पर पूरे घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

बर्मिंघम बीयर्स के कप्तान हैं ब्रेथवेट
टी-20 ब्लास्ट में ब्रेथवेट बर्मिंघम बीयर्स की टीम के कप्तान हैं। रविवार को डर्बीशायर के खिलाफ मैच के दौरान पारी के 13वें ओवर में बल्लेबाज वेन मैडसन के साथ यह घटना घटी। कैरेबियाई ऑलराउंडर ने इसके बाद मैडसन से माफी भी मांगी। मैच में ब्रेथवेट ने चार ओवर 29 रन देकर 1 विकेट लिए। वहीं उनकी टीम को इस मैच में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

मैच में नहीं चला ब्रेथवेट का बल्ला
इससे पहले ब्रेथवेट बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाए थे। सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए इस खिलाड़ी ने 14 गेंद का सामना किया और उनके बल्ले से सिर्फ 18 रन ही निकले। जिस बल्लेबाज को ब्रेथवेट ने गेंद मारी उन्होंने डर्बीशायर की जीत में अहम भूमिका निभाई।

जब टीम को बड़े तेजी से रन बनाने की जरूरत थी तब ब्रेथवेट ने 14 गेंदों में सिर्फ 18 रन बनाए।
जब टीम को बड़े तेजी से रन बनाने की जरूरत थी तब ब्रेथवेट ने 14 गेंदों में सिर्फ 18 रन बनाए।

मैडसन ने 34 गेंद में शानदार 55 रन बनाए। उनके बल्ले से पांच चौके और तीन शानदार छक्के निकले। उनकी इस शानदार पारी के ही मदद से टीम 18.1 ओवर में ही 160 रन बनाकर मुकाबला जीत गई।

खबरें और भी हैं...