• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Virat Kohli breaks silence on Farokh engineer's claim, said his actress wife Anushka Sharma is a soft target

क्रिकेट / विराट ने पत्नी को चाय सर्व करने वाले दावे पर कहा- अनुष्का को चयनकर्ताओं के विवाद में घसीटना सही नहीं

विराट और अनुष्का शर्मा। (फाइल फोटो) विराट और अनुष्का शर्मा। (फाइल फोटो)
X
विराट और अनुष्का शर्मा। (फाइल फोटो)विराट और अनुष्का शर्मा। (फाइल फोटो)

  • पूर्व क्रिकेटर फारुख इंजीनियर ने कहा था- एक चयनकर्ता ने विश्व कप में अनुष्का को चाय सर्व की
  • अनुष्का शर्मा ने ट्वीट कर इंजीनियर के बयान पर नाराजगी जाहिर की थी, फिर फारुख ने माफी मांगी
  • विराट कोहली ने कहा- एक्ट्रेस होने के नाते अनुष्का सॉफ्ट टारगेट, कोई भी उन पर बयान देकर सुर्खियां बटोर सकता है

दैनिक भास्कर

Nov 30, 2019, 09:25 PM IST

नई दिल्ली. कप्तान विराट कोहली ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर फारुख इंजीनियर के अनुष्का शर्मा को लेकर किए चाय वाले दावे पर चुप्पी तोड़ी। शनिवार को उन्होंने कहा- एक्ट्रेस होने के नाते वह (अनुष्का) सॉफ्ट टारेगट हैं। कोहली ने कहा कि इस विवाद में अनुष्का का नाम घसीटा जाना सही नहीं है। फारुख ने कुछ दिन पहले 5 सदस्यीय चयन समिति का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि उन्होंने इंग्लैंड में विश्व कप के दौरान एक चयनकर्ता को अनुष्का को चाय सर्व करते देखा था।

कोहली ने कहा- ‘‘वह (अनुष्का) विश्व कप में श्रीलंका के खिलाफ मैच देखने आई थीं। वह जिस फैमिली बॉक्स में थीं, वहां कोई सिलेक्टर मौजूद नहीं था। जैसा कि मैं पहले ही कह चुका हूं कि वह कामयाब और मशहूर हैं। ऐसे में जब भी कोई उनका नाम लेता है तो चर्चा में आ जाता है। अगर आपको सिलेक्टर्स को कुछ कहना भी है तो कहिए, लेकिन इसमें उनका (अनुष्का) का नाम क्यों जोड़ना चाहिए। जब झूठ बहुत ज्यादा बोला जा रहा हो तो लोगों को धीरे-धीरे वह सच लगने लगता है। ऐसे में वक्त में आपको चुप्पी तोड़नी पड़ती है। जो अब हुआ।’’

‘समझ नहीं आता क्यों लोग अनुष्का का नाम लेकर सनसनी फैलाते हैं’

अनुष्का शर्मा पर हमेशा से ही इस बात के आरोप लगते हैं उन्हें पति (विराट) के चलते भारतीय क्रिकेट में ज्यादा तरजीह मिलती है। लेकिन कोहली ने सभी आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि उनके मूल्य उन्हें कभी ऐसा करने की इजाजत नहीं देते। ऐसे में मुझे समझ नहीं आता क्यों लोग उनका (अनुष्का) नाम लेकर सनसनी फैलाते हैं। हालांकि काफी वक्त से हम इन बातों को नजरअंदाज कर रहे हैं।

अनुष्का ने नाराजगी जताई तो फारुख ने माफी मांग ली थी

फारुख इंजीनियर के दावे के बाद ये विवाद गरमा गया था। अनुष्का ने ट्वीट कर उनके इस बयान पर कड़ी नाराजगी जताई थी। इसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने अपने बयान पर खेद जताते हुए माफी मांग ली थी।

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना