हेजल ने पोस्ट की बेटे ओरियन की तस्वीर:यूवी ने पूछा- किसका बेबी है ये; फैंस बोले- जब बड़ा होकर 6 सिक्स लगाएगा तो सबको पता चल जाएगा

चंडीगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

युवराज सिंह अपने मजाकिया अंदाज और एग्रेसिव बैटिंग के लिए हमेशा से फैंस के चहेते रहे हैं। वे ग्राउंड में हों या फिर ग्राउंड से बाहर। अक्सर मजाक-मस्ती करते रहते हैं। उनका फनी अंदाज सोशल मीडिया में भी देखने को मिला। जब इस दिग्गज बल्लेबाज ने अपनी पत्नी की फोटो में कमेंट किया। उनका कमेंट सोशल मीडिया फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है।

दरअसल, दो दिन पहले हेजल कीच ने अपने बेटे ओरियन की फोटो पोस्ट की। ओरियन 6 महीने के हो गए हैं। यह फोटो पोस्ट करते हुए हैजल ने लिखा कि मेरी छोटी सी सूरज की किरण अब 6 महीने की हो गई है। हम भाग्यशाली हैं कि हमने तुम्हें नई चीजों को सीखते हुए देखा और मुझे अपनी मम्मी बनाने के लिए शुक्रिया बेटा, हैप्पी 6 मंथ ओरियन।

इस पोस्ट पर युवराज सिंह ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा- किसका बेबी है ये? फिर क्या था इस पर रिप्लाई आने लग गए। एक फैन ने लिखा कि जब बड़ा होकर 6 सिक्सर लगाएगा तो सबको पता चल जाएगा। आमतौर युवराज खुद अपने बेटे के फोटो पोस्ट करते रहते हैं।

2016 में शादी की थी, इस साल पिता बने यूवी
हेजल कीच और युवराज सिंह साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों इस साल 25 जनवरी को माता-पिता बने हैं। युवराज ने एक पोस्ट के जरिए फैंस के साथ अपनी खुशी साझा की थी। उन्होंने खुद अपने बेटे के नाम का खुलासा किया था। वे खुद अपने बेटे के फोटोज पोस्ट करते रहते हैं।

2007 और 2011 वर्ल्ड कप के हीरो हैं युवराज
भारत ने 2007 से अब तक दो वर्ल्ड जीते हैं। एक वनडे और एक टी-20 वर्ल्ड कप। दोनों में ही प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बने थे युवराज सिंह। नंबर-4 पर विस्फोटक बल्लेबाजी युवी की खासियत थी। अगर टॉप आर्डर अच्छा परफॉर्म करता तो युवी नंबर-4 पर आकर टीम को और भी अधिक ऊंचाई पर ले जाते। अगर टॉप ऑर्डर फेल होता तो युवराज पारी संभालने का काम करते थे।

खबरें और भी हैं...