यूजवेंद्र चहल ने शेयर की ट्रेवल पार्टनर की फोटो:साथी खिलाड़ी कुलदीप यादव के साथ किया प्रैंक, फिल्टर से बनाया महिला

8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले के लिए इंदौर जाते समय रविवार को टीम के साथी खिलाड़ी कुलदीप यादव की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की।

फोटो में चहल ने फिल्टर का उपयोग करके कुलदीप को एक महिला में बदल दिया। उन्होंने फोटो पोस्ट कर उसके ऊपर "ट्रैवल पार्टनर" को भी कैप्शन भी दिया। फोटो देख फैंस सोशल मीडिया यूजर्स कुछ समय के लिए कंफ्यूज हो गए।

चहल ने रविवार को कुलदीप यादव की फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की।
चहल ने रविवार को कुलदीप यादव की फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की।

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में भी दिखी थी चहल-कुलदीप की मस्ती
कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल एक दूसरे के अच्छे दोस्त है। श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में शानदार प्रदर्शन के बाद कुलदीप ने उन्हें इनपुट्स देने के लिए चहल की तारीफ की थी। कुलदीप ने चहल से कहा था कि, मुझे इनपुट्स देने के लिए शुक्रिया। आपकी की वजह से मेरा गेम अच्छा हुआ। इसका जवाब लेग स्पिनर ने बेहद मजाकिया लहजे में दिया।

चहल ने मजाकिया अंदाज में कहा कि, सूर्या के तो हम बैटिंग कोच पहले से है, अब कुलदीप यादव के भी बॉलिंग कोच बन गए है। ये नोट कर लीजिए।

चहल ने मजाकिया अंदाज में खुद को बताया था कुलदीप का कोच।
चहल ने मजाकिया अंदाज में खुद को बताया था कुलदीप का कोच।

तीसरा वनडे खेलने इंदौर जा रही टीम इंडिया
टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे सीरीज का आखिरी मैच इंदौर में खेलेगी। भारत ने सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाकर अपने नाम कर ली है। पहले मुकाबले में भारत 12 रन से जीता। वहीं दूसरे में 8 विकेट से जीत हासिल की।

लगातार 7वीं वनडे सीरीज जीती
दूसरा वनडे जीतने के बाद टीम इंडिया ने अपने घर में लगातार 7वीं वनडे सीरीज जीती। टीम पिछले चार साल से होम वनडे सीरीज नहीं हारी है। दूसरे वनडे में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड टीम 34.3 ओवर में 108 रन ऑलआउट हो गई। उसकी ओर से ग्लेन फिलिप्स ने सबसे ज्यादा 36 रन बनाए थे। मिचेल सैंटनर ने 27 और पिछले मैच के शतकवीर माइकल ब्रेसवेल ने 22 रन बनाए। कीवी टीम के 8 बल्लेबाज 10 रन का आंकड़ा भी नहीं छू पाए।