श्रीलंका दौरे की तैयारी:भारतीय टीम में शामिल स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल  वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया; यूजर ने बताया फ्यूचर का सलमान

मुंबई5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल युजवेंद्र चहल ने क्वारैंटाइन  के दौरान वर्कआउट करने का वीडियो शेयर किया है। - Dainik Bhaskar
श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल युजवेंद्र चहल ने क्वारैंटाइन के दौरान वर्कआउट करने का वीडियो शेयर किया है।

भारतीय टीम को जुलाई में तीन वनडे और तीन टी-20 मैच खेलने के लिए श्रीलंका दौरे पर जाना है। दौरे के लिए शामिल स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल सहित भारतीय टीम के खिलाड़ी तैयारी में जुट गए हैं। चहल ने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है,'यह सब खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से मजबूत बनाने के लिए।'

चहल के इस वीडियो पर यूजर पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि आराम से करें, नहीं तो मशीन टूट सकती है। वहीं एक यूजर ने उन्हें फ्यूचर का सलमान बताया है।

श्रीलंका दौरे के लिए अलग भारतीय टीम
श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड अलग ही टीम भेज रहा है। भारत की मुख्य टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद अगस्त-सितंबर में इंग्लैंड के साथ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। फाइनल के बाद भारतीय टीम इंग्लैंड में ही रुकेगी और सीरीज की तैयारी करेगी। ऐसे में BCCI श्रीलंका दौरे पर लिमिटेड ओवर की सीरीज के लिए अलग टीम भेज रही है। 20 सदस्यीय टीम की घोषणा की जा चुकी है। सभी खिलाड़ी इन दिनों मुंबई में क्वारैंटाइन हैं।

शिखर धवन को टीम की कमान
विराट कोहली और वनडे टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में टीम की कमान शिखर धवन को दी गई है। वहीं इंडिया ए टीम के पूर्व कोच और नेशनल क्रिकेट अकेडमी के डायरेक्टर राहुल द्रविड़ को टीम का कोच नियुक्त किया गया है।

13 जुलाई से पहला मैच
भारतीय टीम दौरे पर 13 जुलाई से 18 जुलाई के बीच तीन वनडे मैच खेलना है। उसके बाद 21 से 25 जुलाई के बीच टी-20 के मैच खेलने हैं। सभी मैच कोलंबो में ही खेले जाने हैं।

श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम
शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, नीतीश राणा, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, राहुल चहर, कृष्णप्पा गौतम, क्रुणाल पंड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान), दीपक चहर, नवदीप सैनी, चेतन सकारिया।नेट बोलर- ईशान पोरेल, संदीप वॉरियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर, सिमरजीत सिंह।

खबरें और भी हैं...