स्टेडियम में फूट-फूटकर रोए बाबर आजम के पिता:29 साल बाद मिली जीत से हुए इमोशनल, देखें VIDEO

8 महीने पहले

भारत-पाकिस्तान महा-मुकाबले में पाकिस्तान की ऐतिहासिक जीत के बाद टीम के कप्तान बाबर आजम के पिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में वो फूट-फूट कर रोते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान पाकिस्तानी कप्तान के पिता को लोग मुबारकबाद भी देते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि बाबर के पिता मैच देखने स्टेडियम में पहुंचे थे। बाबर पाकिस्तान के पहले कप्तान बने हैं, जिनकी कप्तानी में PAK टीम ने भारत को वर्ल्ड कप में हराया है।

बाबर-रिजवान ने मैच को एकतरफा बना दिया
मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 152 रनों का लक्ष्य दिया था। टारगेट चेज करने में पाकिस्तान को कोई परेशान नहीं आई। टीम के सलामी बल्लेबाजों ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए मैच को एकतरफा बना दिया।

बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने टीम इंडिया के गेंदबाजों को कोई मौका ही नहीं दिया। शुरू से ही दोनों बल्लेबाज टीम इंडिया के गेंदबाजों पर हावी रहे और मुकाबला 13 गेंद पहले 10 विकेट से जीतकर अपने नाम किया।

वनडे वर्ल्ड कप और टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की भारत के खिलाफ ये पहली जीत है। टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप के इतिहास का पहला मुकाबला 1992 में खेला गया था और तब से भारत एक बार भी पाकिस्तान से वर्ल्ड कप के मैचों में नहीं हारा था, लेकिन इस बार ये सिलसिला टूट गया।

खबरें और भी हैं...