हार के बाद भी ओमान के खिलाड़ी ने जीता दिल:अजूबे से कम नहीं फैयाज बट का ये हैरतअंगेज कैच, VIDEO देख आंखें खुली की खुली रह जाएंगी

दिल्लीएक महीने पहले

ओमान के तेज गेंदबाज फैयाज बट ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप के छठे मैच में एक ऐसा हैरतअंगेज कैच लपका, जो किसी अजूबे से कम नहीं था। ये मैच मस्कट में खेला जा रहा था। सुपरमैन अंदाज में फैयाज का ये कैच देख हर कोई दंग रह गया। इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, हुआ यूं कि बांग्लादेश की बल्लेबाजी के दौरान चौथे ओवर में फैयाज गेंदबाजी के लिए आए। उन्होंने अपने ही ओवर की तीसरी गेंद पर बांग्लादेश के मेहदी हसन का ऐसा कैच लपका, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। फैयाज के इस बेहतरीन कैच की हर जगह तारीफ हो रही है।

मैच में क्या हुआ?
अगर मैच की बात करें तो टी-20 वर्ल्ड कप क्वालिफायर के 6वें मैच में बांग्लादेश ने ओमान को 26 रनों से हरा दिया। टॉस जीतकर पहले खेलते हुए बांग्लादेश ने करो या मरो मुकाबले में 20 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 153 रन बनाए। टीम के लिए ओपनर मोहम्मद नईम ने 50 गेंदों पर 64 रनों की पारी खेली। वहीं, ओमान के लिए बिलाल खान और फैयाज बट 3-3 विकेट लेने में सफल रहे।

154 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए ओमान की शुरुआत शानदार रही और एक समय टीम का स्कोर 12 ओवर तक 82/3 था। इसके बाद टीम की पारी लड़खड़ाई और बांग्लादेशी गेंदबाजों ने ओमान को वापसी का मौका ही नहीं दिया। ओमान 20 ओवर में 127/9 का स्कोर ही बना सकी। जीत के साथ ही बांग्लादेश की टीम ने टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है।

खबरें और भी हैं...