भास्कर क्रिकेट पॉडकास्ट:कंचे खेलने वालों जैसी रही पाकिस्तान की फील्डिंग, हसन अली को लगा होगा धरती फट जाए और इसमें समा जाऊं

नई दिल्ली6 महीने पहले

ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे सेमीफाइनल में पाकिस्तान को हराकर टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में जगह पक्की कर ली है। पाकिस्तान की टीम ने बल्लेबाजी तो अच्छी की,, लेकिन डेथ ओवर्स में हल्की गेंदबाजी और स्तरहीन फील्डिंग के कारण वह मैच गंवा बैठी। दिग्गज कमेंटेटर सुशील दोषी ने अपने पॉडकास्ट में खराब फील्डिंग को पाकिस्तान की हार के लिए जिम्मेदार ठहराया।

बड़े मैच में ऐसी गलती भारी पड़ती है
दोषी ने कहा वर्ल्ड कप सेमीफाइनल जैसे मुकाबले में पाकिस्तान ने जिस तरह की गलतियां कीं उसका खामियाजा उसने भुगता। उनकी फील्डिंग ऐसी रही जैसे कंचे खेलने वाले क्रिकेट खेल रहे हों। ऑस्ट्रेलिया एक दमदार टीम है और उसने इसका पूरा फायदा उठाया।

टी-20 में बाजी पलटते देर नहीं लगती
दोषी ने कहा कि पाकिस्तान ने ज्यादातर समय तक मैच पर पकड़ बनाए रखी। फिर, जैसा कि पहले सेमीफाइनल में हुआ इस बार भी आखिर में बाजी पलट गई। मैथ्यू वेड से कम लोगों को ही अच्छे परफॉर्मेंस की उम्मीद रही होगी, लेकिन वे इस मैच के हीरो बनकर उभरे। मार्कस स्टोइनिस ने भी अच्छी पारी खेली।

फाइनल में न्यूजीलैंड होगा जीत का दावेदार
दिग्गज कमेंटेटर ने कहा कि फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम जीत की दावेदार होगी। उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड ने अब तक शानदार क्रिकेट खेली है और वे फाइनल में भी अपनी लय कायम रख सकते हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि ऑस्ट्रेलिया के पास अच्छा आक्रमण है और उसे हल्के में नहीं लिया जा सकता है।

खबरें और भी हैं...