पाकिस्तान के आसिफ निकले धोनी के फैन:अफगानिस्तान के खिलाफ एक ओवर में चार छक्के जमाने के बाद धोनी के स्टाइल में किया सेलिब्रेट

7 महीने पहले

पाकिस्तान ने टी-20 वर्ल्ड कप के अपने तीसरे मैच में अफगानिस्तान को पांच विकेट से हराया। इस मैच में पाकिस्तान की जीत के हीरो आसिफ अली रहे। उन्होंने सिर्फ 7 गेंदों पर 25 रनों की पारी खेली। इनमें चार छक्के शामिल रहे। आसिफ ने चारों छक्के पारी के 19वें ओवर में लगाए। इसके बाद उन्होंने गन शॉट स्टाइल में सेलिब्रेट किया। कुछ इसी तरह का सेलिब्रेशन टीम इंडिया के पूर्व स्टार और मौजूदा समय में मेंटोर की भूमिका निभा रहे महेंद्र सिंह धोनी ने 15 साल पहले किया था।

श्रीलंका के खिलाफ शतक जमाने के बाद धोनी का गन शॉट
धोनी ने 2006 में श्रीलंका के खिलाफ जयपुर में 183 रनों की पारी खेली थी। तब उन्होंने शतक पूरा करने के बाद गनशॉट स्टाइल में सेलिब्रेट किया था। उस समय सोशल मीडिया अपने परवान पर नहीं था, लेकिन मेन स्ट्रीम मीडिया में धोनी का वह सेलिब्रेशन खूब मशहूर हुआ था।

पाकिस्तान को जीत दिलाने के लिए कॉन्फिडेंट थे आसिफ
​​​​​​​पाकिस्तान को आखिरी दो ओवर में 24 रनों की जरूरत थी। उन्होंने 19वें ओवर में ही चार छक्के जमाकर अपनी टीम को जीत दिला दी। मैच के बाद आसिफ से पूछा गया कि आखिर में वे क्या सोच रहे थे। क्या टारगेट मुश्किल लग रहा था। इस पर आसिफ ने कहा कि वे टीम को जीत दिलाने के लिए पूरी तरह कॉन्फिडेंट थे। उन्होंने कहा कि अगर एक ओवर में 25 रनों की जरूरत भी होती तो भी वे इसे हासिल कर लेते।

पाकिस्तान की सेमीफाइनल में जगह लगभग पक्की
पाकिस्तान ने इस टी-20 वर्ल्ड कप में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। टीम ने पहले मैच में टीम इंडिया को 10 विकेट से हाराया। इसके बाद उसने न्यूजीलैंड को मात दी। तीसरे मुकाबले में अफगानिस्तान को हराकर पाकिस्तान ने सेमीफाइनल में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है। पाकिस्तान को अब नामीबिया और स्कॉटलैंड जैसी कमजोर टीमों का सामना करना है।