वार्नर के शानदार खेल से पत्नी खुश:आउट ऑफ फॉर्म, बूढ़ा और धीमा कहने वालों की क्लास लगाई, कहा- बधाई हो डेविड

9 महीने पहले

ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हराकर पहली बार टी-20 वर्ल्ड कप अपने नाम कर लिया है। कंगारू टीम को यादगार जीत दिलाने वाले डेविड वार्नर को 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट' के अवॉर्ड से नवाजा गया है। वार्नर को अवॉर्ड मिलने के बाद उनकी पत्नी कैंडिस वार्नर ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज लिखा और वार्नर के आलोचकों पर तंज कसती नजर आईं। उन्होंने लिखा- आउट ऑफ फॉर्म, बहुत पुराना और धीमा, आपको बधाई।

IPL में फ्लॉप रहे थे डेविड
IPL फेज-2 के दौरान डेविड वार्नर का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था। फेज-2 में उनको दो मैच खेलने का मौका मिला था और वह 2 ही रन बना सके थे। इसके बाद न सिर्फ उनको प्लेइंग-XI से बल्कि टीम से भी ड्रॉप कर दिया गया था। फेज-1 में जब उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे थे, तब बीच सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद टीम फ्रेंचाइजी ने उनसे कप्तानी छीनकर केन विलियम्सन को सौंप दी थी।

सोशल मीडिया पर वार्नर की फॉर्म को लेकर काफी मीम्स भी वायरल हुए थे। कई फैंस का तो ऐसा कहना था कि वार्नर में अब वो बात नहीं, जो पहले हुआ करती थी। साथ ही बैटिंग में भी अब वह पहले से बहुत धीमे नजर आते हैं। IPL 2021 के 8 मुकाबलों में उन्होंने 24.38 की औसत के साथ कुल 195 रन बनाए थे।

वर्ल्ड कप में किया जोरदार प्रदर्शन
हालांकि टी-20 वर्ल्ड कप में डेविड वार्नर एकदम अपने चिर परिचित अंदाज में बैटिंग करते नजर आए। ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड चैंपियन बनाने में डेविड वार्नर का बड़ा रोल रहा। स्टार खिलाड़ी ने सात मैचों में 48.17 की औसत के साथ कुल 289 रन बनाए। फाइनल में वार्नर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 38 गेंदों पर 53 रनों की पारी खेली, जबकि सेमीफाइनल में PAK के खिलाफ भी उनके बल्ले से 30 गेंदों में 49 रन देखने को मिले। वेस्टइंडीज के खिलाफ भी वार्नर के बल्ले ने आग उगलते हुए 56 गेंदों पर नाबाद 89 रन बनाए थे।

खबरें और भी हैं...