VIDEO: हार्दिक के इंटरव्यू में आया नन्हा घुसपैठिया:टी-20 वर्ल्ड कप के लिए इंटरव्यू दे रहे थे भारतीय ऑलराउंडर, बीच में बेटे अगस्त्य ने कर ली एंट्री

10 महीने पहले

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का एक वीडियो BCCI ने शेयर किया है। वीडियो में हार्दिक टी-20 वर्ल्ड कप के लिए एक इंटरव्यू की तैयारी कर रहे हैं। तभी अचानक उनके बेटे अगस्तय बीच में आ जाते हैं। ऐसे में हार्दिक चौक जाते हैं। अगस्त्य 'पापा' कहते हुए हार्दिक पंड्या की ओर दौड़ पड़ते हैं। इस क्यूट मोमेंट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

हार्दिक का फॉर्म रहा है बहुत ही खराब
हार्दिक पंड्या का फॉर्म पिछले कुछ दिनों से बहुत ही खराब रहा है। उनके बल्ले से ना तो रन निकल रहे हैं और ना ही वो गेंदबाजी कर पा रहे हैं। IPL 2021 के 12 मैचों में हार्दिक ने 14.11 के मामूली औसत से सिर्फ 112 रन बनाए हैं। वहीं, उन्होंने एक भी ओवर गेंदबाजी नहीं की है।

आज भारत खेलेगा पहला वार्म अप मैच
टीम इंडिया आज दुबई में इंग्लैंड के खिलाफ पहला वॉर्म अप मैच खेलेगी। हार्दिक पंड्या की फिटनेस पर लगातार सवालिया निशान बने हुए हैं। दरअसल, IPL फेज-2 के दौरान हार्दिक को एक ओवर भी गेंदबाजी करते नहीं देखा गया था और माना जा रहा है कि वर्ल्ड कप के दौरान भी वह एक बल्लेबाज के रूप में ही खेलते नजर आएंगे। हालांकि, अगर पंड्या को प्लेइंग इलेवन का टिकट कटाना है तो उनको गेंदबाजी करनी होगी। वैसे गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी हार्दिक अच्छी लय में नहीं हैं।

हार्दिक के कारण शार्दूल की टीम में हुई एंट्री
हार्दिक के खराब फॉर्म के कारण ही शार्दूल की टीम में एंट्री हुई है। चयन समिति के करीबी एक सूत्र ने PTI से कहा था- चयनकर्ताओं को महसूस हुआ कि उनके पास एक तेज गेंदबाज की कमी थी और फिर हार्दिक पंड्या भी गेंदबाजी नहीं कर रहे थे तो उन्हें मुख्य टीम में एक ऑलराउंडर की जरूरत पड़ी।