मोहम्मद शाहजाद और पंड्या की टक्कर:90 किलो के विकेटकीपर से भिड़े हार्दिक, फिजियो बुलाना पड़ा

दिल्ली7 महीने पहले

बुधवार को अबुधाबी में भारत और अफगानिस्तान के बीच मैच के दौरान हार्दिक पंड्या और लगभग 90 किलो के विकेटकीपर मोहम्मद शहजाद के बीच जोरदार तरीके से टक्कर हो गई। इसके बाद मैदान पर फिजियो को बुलाना पड़ा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें, नवीन-उल-हक ने एक लेंथ बॉल फेंकी और हार्दिक पंड्या ने इस गेंद पर बड़ा शॉट मारना चाहा। गेंद हवा में गई, लेकिन नजीबुल्लाह जादरान ने कैच छोड़ दिया। पंड्या दूसरा रन लेने के लिए भागे और इसी दौरान वो 90 किलो के विकेटकीपर मोहम्मद शहजाद से टकराकर जमीन पर गिर पड़े।

टक्कर के बाद थोड़े समय के लिए ब्रेक लिया गया और मैदान पर फिजियो आए। हालांकि, हार्दिक को ज्यादा चोट नहीं आई। पंड्या ने 13 गेंदों में नाबाद 35 रनों की पारी खेली और अंत में ऋषभ पंत के साथ 62 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी भी निभाई।

मैच में क्या हुआ?
लगातार दो मैचों में मिली बड़ी हार के बाद आखिरकार टीम इंडिया को टी-20 वर्ल्ड कप में जीत मिली। टूर्नामेंट के 33वें मुकाबले में भारत ने अफगानिस्तान को 66 रनों से हराया। टॉस हारकर पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने शानदार खेल दिखाया और 20 ओवरों में 210/2 का स्कोर बनाया। रोहित शर्मा ने (74) और केएल राहुल ने (69) रनों की शानदार पारी खेली।

210 रनों के जवाब में अफगानिस्तान 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 144 रन ही बना सकी और मुकाबला बड़े अंतर से हार गई। टीम के लिए करीम जनत ने 42 रनों की नाबाद पारी खेली। भारत की ओर से मोहम्मद शमी के खाते में 3 विकेट आए।