हाई वोल्टेज मुकाबले से पहले टीम IND की मस्ती:शार्दूल और ईशान ने किया कपल डांस, रोहित-कोहली की फैमिली एक साथ आई नजर

दिल्ली7 महीने पहले

टी-20 वर्ल्ड कप में आज टीम इंडिया अपना दूसरा मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी। पहले मुकाबले में टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए विराट कोहली की टीम को आज का मैच हर हाल में जीतना होगा। ये हाईवोल्टेज मुकाबला शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। इससे पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये वीडियो रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीति ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में शार्दूल ठाकुर और ईशान किशन कपल डांस कर रहे हैं। वहीं, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या इसे देख हंसते नजर आ रहे हैं। वीडियो में टीम के खिलाड़ियों की फैमिली भी नजर आ रही है।

रोहित और अश्विन की फैमिली के साथ अनुष्का ने फोटो शेयर की है।
रोहित और अश्विन की फैमिली के साथ अनुष्का ने फोटो शेयर की है।

भारत के ग्रुप की मौजूदा स्थिति क्या है
भारत और न्यूजीलैंड सुपर-12 के ग्रुप-2 में मौजूद हैं। इस ग्रुप में पाकिस्तान लगातार तीन मैच जीत कर 6 अंकों के साथ नंबर-1 पर है। अफगानिस्तान की टीम 2 मैचों में 1 जीत और 1 हार के साथ 2 अंक लेकर दूसरे स्थान पर है।

नामीबिया 2 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। न्यूजीलैंड, भारत और स्कॉटलैंड का खाता नहीं खुला है। बेहतर नेट रन रेट के आधार पर न्यूजीलैंड चौथे स्थान पर है। भारत पांचवें और स्कॉटलैंड छठे स्थान पर मौजूद है। ऐसे में आज का मुकाबला टीम इंडिया हर हाल में जीत कर 2 अंक हासिल करना चाहेगी।

खबरें और भी हैं...