पाकिस्तान से हार के बाद पहली खुशखबरी:हार्दिक पंड्या फिट, न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेंगे

एक महीने पहले

टी-20 वर्ल्ड कप के अपने पहले मैच में टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ हार मिली। इस हार के भारतीय टीम के लिए पहली खुशखबरी आई है। टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अब पूरी तरह फिट हो चुके हैं और न्यूजीलैंड के खिलाफ अगले मैच में चयन के लिए उपलब्ध होंगे।

24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान पंड्या अपना कंधा चोटिल कर बैठे थे। वह मैच में फील्डिंग भी नहीं कर पाए थे। उनकी जगह ईशान किशन फील्डिंग करते नजर आए थे।

हार्दिक अब पहले से बेहतर
मीडिया रिपोर्ट की माने तो हार्दिक अब बेहतर हैं। उनके चोट का स्कैन किया गया था। भारतीय टीम मैनेजमेंट हार्दिक को लेकर कोई कोताही नहीं बरतना चाहती है। टीम इंडिया को अगला मैच 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड से खेलना है। वर्ल्ड कप में बने रहने के लिए टीम इंडिया को यह मैच जीतना बहुत जरूरी हो गया है।

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में बनाए थे सिर्फ 11 रन
पंड्या से पाक के खिलाफ बहुत उम्मीदें थी; क्योंकि उनका बल्ला पाकिस्तान के खिलाफ खूब आग उगलता है, लेकिन उन्होंने सिर्फ आठ गेंद में 11 रन बनाए। टी-20 वर्ल्ड कप में हार्दिक पंड्या फिनिशर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले हार्दिक ने कहा था कि वह इस मैच में तो गेंदबाजी नहीं करेंगे, लेकिन आगे के मैचों में वो गेंदबाजी करते नजर आ सकते हैं।