PAK खिलाड़ी ने सानिया मिर्जा को बताया 'देवदूत':सोशल मीडिया पर कहा- स्पेशल थैंक्स, भूल गए थे बीवी का बर्थडे

7 महीने पहले

पाकिस्तान टीम के ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत के बाद भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को धन्यवाद दिया है। हफीज ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के जन्मदिन समारोह की तस्वीरें शेयर कीं और सानिया मिर्जा को जन्मदिन के केक को बनाने में उनकी मदद करने के लिए धन्यवाद दिया।

हफीज ने सोशल मीडिया पर लिखा, "मेरी पत्नी को जन्मदिन की बधाई, मैं भूल गया था, लेकिन समय पर जन्मदिन केक की व्यवस्था करने के लिए देवदूत सानिया मिर्जा को धन्यवाद। आपने मुझे बचा लिया।'

पाकिस्तान-न्यूजीलैंड मैच को देखने के लिए भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी शारजाह पहुंचीं थी। इस दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है। मैच की बात करें तो पाकिस्तान ने टी-20 WC के अपने दूसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हरा दिया। टॉस हारकर पहले खेलते हुए कीवी टीम ने 134/8 का स्कोर बनाया था। टीम का एक भी खिलाड़ी 30+ का स्कोर नहीं बना सका। हारिस रउफ ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट हासिल किए। 135 रनों के टारगेट को पाकिस्तान ने 18.4 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

सानिया के पति ने बचाया मैच
टारगेट का पीछा करते हुए एक समय पाक का स्कोर 87 पर 5 विकेट था। न्यूजीलैंड के गेंदबाज लगातार पाकिस्तान के ऊपर दबाव बना रहे थे, लेकिन छठे विकेट के लिए सानिया के पति और अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक और आसिफ अली ने 23 गेंदों पर 48 रन जोड़ कीवी टीम को वापसी का मौका नहीं दिया। मलिक ने 20 गेंदों पर नाबाद (26) और आसिफ अली ने 12 गेंदों पर नाबाद (27) रन बनाए।