कोहली ने उड़ाया गब्बर का मजाक:कहा- आज धवन की मिमिक्री करूंगा, फिर बांहें चढ़ाकर बैटिंग की नकल उतारी

9 महीने पहले

टी-20 वर्ल्ड कप में आज भारत और इंग्लैंड के बीच पहला वार्म अप मैच खेला जाएगा। अभ्यास मैच से पहले सोशल मीडिया पर कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, कोहली ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह शिखर धवन के बैटिंग स्टाइल की नकल करते नजर आ रहे हैं।

कैप्टन कोहली का मजाकिया रूप
विराट कोहली ने वीडियो में कहा- मैं आज शिखर के बैटिंग के अंदाज की मिमिक्री करूंगा, क्योंकि वे अपने में कहीं खो जाते हैं, ये देखना काफी मजेदार होता है। इसके बाद कोहली धवन की बल्लेबाजी की नकल करने लगे। जिस अंदाज में भारतीय कप्तान ने शिखर धवन की बल्लेबाजी स्टाइल को कॉपी किया है, वह फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

वर्ल्ड कप की टीम में नहीं हैं धवन
अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है। हाल ही में धवन को IPL में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते देखा गया था। दिल्ली के लिए वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे। उन्होंने IPL 14 की 16 पारियों में 39.13 की औसत के साथ 587 रन बनाए।

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया से जीत की उम्मीद
टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। टूर्नामेंट में कोहली एंड कंपनी अपने अभियान की शुरुआत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से करेगी। इसके बाद 31 अक्टूबर को टीम न्यूजीलैंड और 3 नवंबर को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच खेलेगी। 5 नवंबर को टीम का सामना B1 और 8 नवंबर को A2 के साथ होगा।

खबरें और भी हैं...