माइ नेम इज लखन गाने पर कोहली का डांस:अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान बजा राम लखन का गाना, फैंस के सामने नाचने लगे विराट

3 महीने पहले

बुधवार को टी-20 वर्ल्ड कप में भारत-अफगानिस्तान मैच के दौरान का एक वीडियो सामने आया है। इसमें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अनिल कपूर के गाने माइ नेम इज लखन पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। मैच देखने आए फैंस ने डांस करते हुए विराट का वीडियो बनाया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

कोहली अफगानिस्तान की पारी के दौरान बांउड्री पर फील्डिंग करने जा रहे थे। तभी वहां माइ नेम इज लखन गाना बजने लगा। कोहली ये गाना सुन खुद को रोक नहीं पाए और डांस करने लगे। इससे पहले साल 2016 के टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान भी कोहली को इसी गाने पर डांस करते देखा गया था। वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी विराट कोहली मैदान पर डांस करते हुए नजर आए थे। ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया था।

लगातार 2 हार के बाद जीता भारत
टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से मिली करारी हार के बाद टीम इंडिया ने अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार खेल दिखाते हुए 66 रनों से जीत दर्ज की। मैच में विराट कोहली ने पिछले मैच की गलती नहीं दोहराईं। इस बार विराट ने सही फैसला लेते हुए रोहित को ओपन करने भेजा। रोहित का बल्ला जमकर बोला। उन्होंने 74 रन बनाए और केएल राहुल (69) के साथ मिलकर भारतीय जीत की बुनियाद तैयार की।

दोनों ने पहले विकेट के लिए 140 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी की। यह टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए किसी भी विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी है। ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या ने टीम को स्ट्रॉन्ग फिनिश दिया। पंत ने 13 गेंदों पर नाबाद 27 रन बनाए। वहीं, पंड्या ने 13 गेंदों पर 35 रन जड़ दिए। 16.3 ओवर में भारत का स्कोर दो विकेट पर 147 रन था और 20 ओवर में आंकड़ा 210/2 पहुंच गया। मैच में विराट कोहली बल्लेबाजी करने नहीं आए। अफगानिस्तान की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 144 रन ही बना पाई।

खबरें और भी हैं...