विराट को मिला राहुल गांधी का साथ:लगातार हार के बाद ट्रोल हो रहे कोहली, कांग्रेस नेता ने कहा- नफरती लोगों को माफ कर दो

दिल्ली7 महीने पहले

टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप में लगातार दो मैच हार चुकी है। पहले पाकिस्तान ने हराया फिर अगले मुकाबले में न्यूजीलैंड ने मात दे दी। दोनों मैचों में हार के बाद विराट कोहली को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

अब कोहली के सपोर्ट में कांग्रेस नेता राहुल गांधी आए हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'प्रिय विराट, ये लोग नफरत से भरे हुए हैं। क्योंकि उन्हें कोई प्यार करने वाला नहीं है। उनको माफ कर दो। तुम सिर्फ अपनी टीम को प्रोटेक्ट करो।'

कोहली की बेटी को मिली रेप की धमकी
बता दें, टी-20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में पाकिस्तान से मिली करारी हार के बाद टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को निशाना बनाया गया था। कुछ यूजर्स ने शमी के धर्म को लेकर उन्हें गद्दार तक कह डाला था। इसके बाद कप्तान विराट कोहली ऐसे ट्रोलर्स पर जमकर बरसे थे और उन्होंने कहा था कि जिन लोगों ने ऐसा किया है वे बिना रीढ़ के होते हैं।

ट्रोलर्स को विराट की नाराजगी ठीक नहीं लगी और वे उनकी बच्ची को लेकर गालियां और असंवेदनशील टिप्पणी करने लगे। यहां तक कि रेप की धमकी भी देते रहे।

शमी के सपोर्ट में भी आए थे राहुल
शमी पर टिप्पणी करने वालों पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा था, ‘मोहम्मद शमी, हम आपके साथ हैं। ये लोग नफरत भरे से हैं, क्योंकि इन्हें कोई प्यार नहीं देता। इनको माफ करो।' शमी को पाकिस्तान भेजने की बात भी कही जा रही थी।

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का प्रदर्शन अच्छा नहीं
टीम इंडिया का टी-20 वर्ल्ड कप में प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा है। टीम का सेमीफाइनल में पहुंचना भी बहुत मुश्किल लग रहा है। ऐसे में क्रिकेट फैंस टीम इंडिया के प्रदर्शन से काफी नाराज हैं।