ऑस्ट्रेलिया Vs बांग्लादेश:सिर्फ 38 गेंद ही बैटिंग कर जीता ऑस्ट्रेलिया, BAN को 73 पर किया ऑल आउट; जम्पा ने लिए 5 विकेट

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टी-20 वर्ल्ड कप में आज बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम ने कमाल का प्रदर्शन किया और बांग्लादेश को 15 ओवर में सिर्फ 73 रन पर ही ऑल-आउट कर दिया। ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जम्पा ने मैच में कमाल की गेंदबाजी की। जम्पा ने मैच में पांच विकेट झटके और बांग्लादेश बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट खोकर 6.2 ओवर यानी 38 गेंदों में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया अपने ग्रुप में दूसरे स्थान पर पहुंच गया है। इस ग्रुप में दक्षिण अफ्रीका के भी 4 मैचों से 6 अंक हैं लेकिन अब ऑस्ट्रेलिया का

नेट रन रेट अफ्रीका से बेहतर हो गया है। इंग्लैंड 4 मैचों में 8 अंकों के साथ टॉप पर है।

बहुत आसानी से जीता AUS
74 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया के लिए कप्तान एरोन फिंच ने तूफानी पारी खेली। उन्होंने 40 रन बनाए और डेविड वॉर्नर (18) के साथ 58 रन की साझेदारी की। फिंच ने 20 गेंदों की अपनी पारी के दौरान 2 चौके और 4 छक्के जड़े। वॉर्नर ने 14 गेंद पर 3 चौके लगाए। मिशेल मार्श ने तस्कीन अहमद की गेंद पर छक्का जड़कर मैच में जीत दिलाई।

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों की घातक गेंदबाजी का सामना बांग्लादेश का कोई भी बल्लेबाज नहीं कर पाया। जम्पा ने 4 पांच विकेट के अलावा तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने 2 और जोश हेजलवुड के भी खाते में 2 विकेट आए।