जाते-जाते भी दिल जीत गए डीजे ब्रावो:संन्यास के बाद डेविड वार्नर के साथ किया अपना फेमस डांस, VIDEO वायरल

एक महीने पहले

टी-20 WC का 38वां मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच खेला गया, जिसे कंगारू टीम ने 8 विकेट से जीतकर अपने नाम किया। इस मैच के साथ ही दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया। ब्रावो का वेस्टइंडीज के लिए ये आखिरी टी-20 इंटरनेशनल मैच था, वह अब सिर्फ फ्रेंचाइजी क्रिकेट में ही खेलते नजर आएंगे।

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दिया सम्मान
मैच के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ियों ने ड्वेन ब्रावो को गार्ड ऑफ ऑनर देकर सम्मानित किया। इस दौरान एक ऐसा नजारा देखने को मिले, जिसने सभी क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया। दरअसल, बाउंड्री लाइन-अप में ब्रावो और डेविड वार्नर डांस करते नजर आए। ब्रावो और वार्नर 'चैंपियन-चैंपियन' गाने पर डांस करते नजर आए।

सोशल मीडिया पर दोनों दिग्गजों का ये वीडियो फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। जिस गाने पर ड्वेन ब्रावो और डेविड वार्नर ने डांस किया, वह चैंपियन गाना डीजे ब्रावो ने ही लिखा है। इससे पहले भी कई बार ब्रावो को चैंपियन गाने के स्टेप करते देखा गया है।

शानदार रहा करियर
ड्वेन ब्रावो ने अपने इंटरनेशनल करियर का आगाज साल 2004 में किया था। ब्रावो वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक रहे। 2012 और 2016 में जब विंडीज ने टी-20 वर्ल्ड कप जीता था, तब ब्रावो ने टीम की ऐतिहासिक जीत में यादगार भूमिका निभाई थी। ब्रावो वर्ल्ड क्रिकेट के नामी ऑलराउंडर खिलाड़ियों में से एक रहे।

खबरें और भी हैं...