​​​​​​​शेन वॉर्न की बड़ी भविष्यवाणी:पूर्व क्रिकेटर ने कहा- टी-20 वर्ल्ड कप में फिर भिड़ेंगे भारत-पाकिस्तान, इस बार फाइनल में होगा मुकाबला

7 महीने पहले

टी-20 वर्ल्ड कप में रविवार को टीम इंडिया का मुकाबला न्यूजीलैंड से होना है। अपने पहले मैच में भारतीय टीम को पाकिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। अब इस मेगा टूर्नामेंट में भारत को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉर्न ने बड़ी भविष्यवाणी की है।

उनके मुताबिक, सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला इंग्लैंड से होगा। वहीं, टूर्नामेंट का फाइनल भारत और पाकिस्तान के बीच हो सकता है। वॉर्न ने फाइनल के लिए एक और विकल्प बताया है। उन्होंने इंडिया-पाक के अलावा ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच फाइनल होने की भी संभावाना जताई है।

ग्रुप-1 में इंग्लैंड होगा टॉप, ग्रुप-2 में पाकिस्तान
शेन वॉर्न के मुताबिक इंग्लैंड की टीम ग्रुप 1 में टॉप पर रहेगी। पूर्व महान लेग स्पिनर ने ग्रुप 2 से पाकिस्तान को टॉप पर रखा है। वहीं, उनका मानना है कि इस ग्रुप से टीम इंडिया सेमीफाइनल और फाइनल खेलेगी। वॉर्न के अनुसार, भारत और इंग्लैंड टी-20 वर्ल्ड कप में चैंपियन बनने की सबसे बड़ी दावेदार हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ आज भारत का मुकाबला होने वाला है। दोनों टीमें टी-20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच पाकिस्तान से हार चुकी है। दोनों टीमों को सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए ये मैच जीतना काफी अहम होगा। हालांकि, ICC इवेंट की बात करें तो न्यूजीलैंड का पलड़ा थोड़ा भारी है। पिछले 18 साल से न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत को जीत नसीब नहीं हुई है। आखिरी बार टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 2003 के वर्ल्ड कप में हराया था।

खबरें और भी हैं...