शिखर धवन का फैन बना ओमान का हीरो:टी-20 वर्ल्ड के पहले मैच में जतिंदर सिंह ने 42 गेंदों पर 73 रन बनाए, गब्बर की तरह करते हैं सेलिब्रेट

मस्कट7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जतिंदर सिंह ने अपनी पारी में 4 छक्के जमाए। - Dainik Bhaskar
जतिंदर सिंह ने अपनी पारी में 4 छक्के जमाए।

ओमान ने टी-20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में पापुआ न्यू गिनी (PNG) को 10 विकेट से हरा दिया है। टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करते हुए PNG ने 9 विकेट खोकर 129 रन बनाए। ओमान ने 13.4 ओवर में बिना विकेट खोए टारगेट हासिल कर लिया। ओमान की ओर से पंजाब के लुधियाना में जन्में जतिंदर सिंह ने सबसे ज्यादा 73 रन बनाए। जतिंदर अपनी टीम के सबसे अच्छे बल्लेबाज माने जाते हैं और वे स्टार भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन उर्फ गब्बर के जबरा फैन भी हैं।

जश्न मनाने का अंदाज बेहद खास
जिस तरह शिखर धवन कैच लपकने या कोई माइलस्टोन हासिल करने पर जांघ ठोकर सेलिब्रेट करते हैं जतिंदर भी बिल्कुल वैसा ही करते हैं। PNG के खिलाफ मैच में उन्होंने पहले कैच लपकने के बाद और फिर हाफ सेंचुरी जमाने के बाद इसी अंदाज में सेलिब्रेट किया।

जमाई करियर की चौथी हाफ सेंचुरी
इस मैच में जतिंदर ने अपने टी-20 इंटरनेशनल करियर की चौथी हाफ सेंचुरी जमाई। उन्होंने अपनी पारी में 42 गेंदों का सामना किया और 7 चौके और 4 छक्के जमाए। टी-20 इंटरनेशनल में अब उनके नाम 29 मैचों में 770 रन हो गए हैं।

धवन नहीं हैं टीम इंडिया का हिस्सा
शिखर धवन का फैन भले ही इस टूर्नामेंट में खेल रहा है लेकिन, धवन खुद वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। कप्तान विराट कोहली ने खुद रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग की इच्छा जताई है। उनके अलावा केएल राहुल भी बतौर तीसरे ओपनर टीम में शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...