टी-20 वर्ल्ड कप का मजेदार VIDEO:स्कॉटलैंड के खिलाड़ी ने लगाया ऐसा शॉट, मैदान पर 'फोटो लेने' को मजबूर हुए बोल्ट

7 महीने पहले

बुधवार को न्यूजीलैंड और स्कॉटलैंड के बीच खेले गए मुकाबले में स्कॉटलैंड के ओपनर जॉर्ज मुन्सी ने न्यूजीलैंड के खतरनाक तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को एक ऐसा शॉट मारा की मैदान पर ही बोल्ट उनकी फोटो 'क्लिक' करने लगे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मुन्सी के इस शॉट को देखकर कीवी गेंदबाज हैरान रह गए।

दूसरे ओवर के आखिरी गेंद पर स्कॉटलैंड के ओपनर ने सीधे बल्ले से कमाल का स्टेट ड्राइव लगाया। गेंद सीधे चौके के लिए गई। बोल्ट को ये शॉट देख रहा नहीं गया और वो अपने हाथों से ही फोटो खींचने का इशारा करने लगे। ICC ने इस वीडियो को शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'जॉर्ज मुन्सी द्वारा एक सुंदर शॉट, ट्रेंट बोल्ट भी इसकी सराहना किए बिना नहीं कर सके।'

मैच में क्या हुआ?

टी-20 वर्ल्ड कप के 32वें मुकाबले में न्यूजीलैंड ने स्कॉटलैंड को 16 रनों से हरा दिया। कीवी टीम की यह तीसरे मैच में दूसरी जीत है। इस जीत के साथ उनके चार अंक हो गए हैं। अब उनका सेमीफाइनल में पहुंचने का दावा और ज्यादा मजबूत हो गया है। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 172 रन का स्कोर बनाया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्कॉटलैंड की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 156 रन ही बना सकी।

न्यूजीलैंड की ओर से मार्टिन गुप्टिल ने कमाल की बल्लेबाजी की। उन्होंने 93 रनों की शानदार पारी खेली उन्होंने इस पारी के दौरान टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने 3000 रन भी पूरे कर लिए।