कठिन समय हमेशा के लिए नहीं रहता:टी-20 वर्ल्ड कप में दबाव झेल रहे विराट कोहली के जन्मदिन पर दिग्गजों ने दी शुभकामनाएं

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली आज 33 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 5 नवंबर 1988 को दिल्ली में हुआ था और उन्होंने 19 साल की उम्र में 2008 में श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था। इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप में खेल रही है।

भारतीय टीम के लिए यह टूर्नामेंट अब तक बहुत अच्छा नहीं रहा है। टीम अब तक तीन में से दो मैच हार गई है। इसके बाद उनके सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावना बहुत कम हो गई है।

आज कोहली के जन्मदिन के दिन भारतीय टीम स्कॉटलैंड के खिलाफ उतरेगी। टीम इंडिया को आज का मुकाबला बड़े अंतर से जीतना होगा। साथ ही यह भी दुआ करनी होगी कि न्यूजीलैंड की टीम अपने आने वाले मुकाबलों में हार जाए।

कोहली के जन्मदिन के मौके पर कई दिग्गज खिलाड़ियों ने उनको शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने इस कठिन समय से कोहली को लड़ने के लिए कहा है। टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कोहली के लिए ट्विटर पर लिखा, 'कठिन समय लंबे समय तक नहीं रहता, आप जैसे लोग इस समय को भूलकर कमाल करते हैं। सदियों में एक बार होने वाले खिलाड़ी विराट कोहली को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई और आपके लिए आने वाला वर्ष शानदार हो।'

ICC ने भी ट्विटर पर कोहली को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कोहली की एक हंसते हुए तस्वीर शेयर कर लिखा, “हमेशा मुस्कुराते हुए भारत के कप्तान विराट कोहली को जन्मदिन की शुभकामनाएं। क्या आज रात उन्हें उपहार के रूप में जीत मिलेगी?'

खबरें और भी हैं...