ड्रेसिंग रूम में हुआ केक अटैक:स्कॉटलैंड से जीत के बाद भारतीय टीम ने कैप्टन कोहली का मनाया बर्थडे, वीडियो में देखें

एक महीने पहले

भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए शुक्रवार का दिन खास रहा। उनका जन्मदिन था। वहीं भारतीय टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप के खेले गए मैच में स्कॉटलैंड को आठ विकेट से हराकर कैप्टन कोहली को बर्थडे का शानदार तोहफा दिया। स्कॉटलैंड के खिलाफ जीत के बाद विराट कोहली का जन्मदिन काफी शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया गया। मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में उनके साथियों ने केक से नहला दिया।

उनके चेहरे से लेकर पूरे शरीर पर टीम के साथियों ने केक लगाए। विराट के बर्थडे सेलिब्रेशन का यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि उनके चेहरे पर केक लगा हुआ है। साथ ही, उनके सिर पर भी केक का टुकड़ा दिख रहा है। वीडियो में वरुण चक्रवर्ती, ईशान किशन और ऋषभ पंत को भी जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है।

भारत की लगातार दूसरी जीत
भारत की टी-20 वर्ल्ड कप में यह लगातार दूसरी जीत है और सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार है। भारत को अपने पहले दो मैच में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा। उसके बाद भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को और उसके बाद स्कॉटलैंड को हराया।

अगर 7 नवंबर को अफगानिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को हराने में सफल होती है, तो टीम इंडिया के लिए सेमीफाइनल की राह आसान हो जाएगी। क्योंकि न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान दोनों टीमों के 6-6 अंक हो जाएंगे। वहीं भारत को आखिरी लीग मैच नामीबिया के साथ 8 नवंबर को खेलना है। टीम इंडिया इस मैच को जीत लेती है, तो उसके भी 8 अंक हो जाएंगे और रन रेट के हिसाब से भारतीय टीम सेमीफाइनल में अपना जगह पक्का कर सकती है।

नहीं खेल सकी SCO पूरे ओवर
टॉस हारकर पहले खेलते हुए SCO की टीम पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल सकी और 17.4 ओवरों के खेल में 85 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई। रवींद्र जडेजा और मोहम्मद शमी 3-3 विकेट लेने में सफल रहे। 86 रनों के टारगेट को भारत ने 6.3 ओवर में 2 विकेट नुकसान के हासिल कर लिया। जीत में केएल राहुल ने आतिशी पारी खेलते हुए सिर्फ 19 गेंदों पर 50 रनों की तेज तर्रार पारी खेली।