IPL मैच में कैच को लेकर हुआ विवाद, सरेआम दिखी विराट की नाराजगी

dainikbhaskar.com | May 18,2018 05:01 AM IST

IPL के 51वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रन से हरा दिया। मैच में हैदराबाद की टीम को जीतने के लिए 219 रन का टारगेट मिला था, जवाब में वो 204 रन ही बना सकी। इस मैच को जीतने के साथ ही बेंगलुरु की टीम ने प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा है। मैच में एक वक्त पर बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली की नाराजगी भी देखने को मिली जब वे अंपायर पर भड़क गए।

IPL के अहम मुकाबले में मुंबई ने पंजाब को हराया, जीत के बाद बेटे से गले लगीं नीता अंबानी

dainikbhaskar.com | May 17,2018 10:47 AM IST

IPL 2018 के 50वें मैच में मुंबई इंडियन्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 3 रन से हरा दिया। इस बेहद रोमांचक मैच में टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए मुंबई की टीम ने 20 ओवरों में 186/8 रन बनाए थे, जवाब में टारगेट का पीछा करते हुए पंजाब की टीम 183/5 रन ही बना सकी। मुंबई की टीम के लिए ये मैच 'करो या मरो' का था और टूर्नामेंट में आगे बने रहने के लिए उसे इसे जीतना बेहद जरूरी था। इसी वजह से जीत मिलने के बाद टीम के प्लेयर्स समेत टीम के ओनर्स भी खुशी से झूम उठे। इस दौरान टीम की ओनर नीता अंबानी जहां अपने बेटे आकाश को खुशी से गले लगाती नजर आईं, तो वहीं आकाश भी जीत मिलने के बाद सभी प्लेयर्स से बेहद गर्मजोशी से मिले।

एयरपोर्ट पर मस्ती के मूड में रहीं साक्षी, बेटी को देख यूं मुस्कुराती आईं नजर

dainikbhaskar.com | May 16,2018 13:15 PM IST

IPL 2018 में अपने अगले मुकाबले के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मंगलवार को दिल्ली पहुंच गई। जहां उसका अगला मैच शुक्रवार को दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से होगा। CSK प्लेयर्स के राजधानी पहुंचने के बाद एयरपोर्ट पर एक शानदार नजारा दिखा, जब एमएस धोनी की वाइफ साक्षी अपनी ही बेटी जीवा के मजे लेते दिखीं। दरअसल एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद जब टीम के सभी लोग एस्कलेटर से नीचे उतर रहे थे। उस दौरान जीवा अपने मम्मी-पापा में से किसी का भी हाथ ना पकड़कर टीम के एक मेंबर कर्ण शर्मा का हाथ पकड़कर नीचे उतर रही थी। जीवा का दूसरा हाथ एक अन्य महिला ने पकड़ रखा था। हालांकि जीवा के बिल्कुल पीछे उनकी मम्मी साक्षी थीं, जो जीवा पर पूरी तरह से नजर रखे थीं।

US में भी अनुष्का के ख्यालों में विराट, वैनिटी वैन में मेकअप कराते-कराते देखा मैच

dainikbhaskar.com | May 15,2018 21:41 PM IST

IPL के 48वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से हरा दिया। इस सीजन में ये पहला मौका रहा, जब किसी टीम ने परफेक्ट-10 से जीत हासिल की। मैच में बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने 48* रन की इनिंग खेली। मैच से पहले विराट को उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा ने खास विशेज दी थीं। जिसके बाद विराट ने भी प्यार से जवाब दिया।