• Hindi News
  • Sports
  • Actor Siddharth Apologises To Saina Nehwal For 'rude Joke' On Twitter, Says You Will Always Be My Champion

साइना नेहवाल पर कमेंट के लिए सिद्धार्थ ने माफी मांगी:एक्टर बोले- मैं नारीवाद का समर्थक, आप हमेशा मेरी चैंपियन रहेंगी, स्मृति ईरानी ने भी लगाई थी लताड़

नई दिल्ली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल पर अभद्र कमेंट करने वाले एक्टर सिद्धार्थ ने खुद को घिरता देख माफी मांग ली है। सोशल मीडिया पर खुला पत्र पोस्ट कर उन्होंने अपनी गलती मानी है। सिद्धार्थ ने लिखा, 'मैं अपने भद्दे मजाक के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं। गुस्से और निराशा में मैंने जिन शब्दों का इस्तेमाल किया उसे सही नहीं ठहराया जा सकता। एक महिला के रूप में आप पर तंज कसने का मेरा कोई इरादा नहीं था।'

दरअसल पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर साइना ने सवाल उठाए थे। इसी बात से खफा सिद्धार्थ ने उन पर टिप्पणी की थी।

महिला आयोग और स्मृति ईरानी ने लगाई थी फटकार

सिद्धार्थ के कमेंट के बाद ट्विटर पर कई नामचीन हस्तियों ने उन्हें फटकार लगाई। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि इस मुद्दे को गंभीरता से देखना चाहिए। वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने ट्विटर से एक्टर का अकाउंट सस्पेंड करने की मांग की थी। उन्होंने कहा कि वो बार-बार महिलाओं के खिलाफ बुरी भाषा का इस्तेमाल करते हैं, आयोग तमिलनाडु डीजीपी के संपर्क में है। केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने भी सिद्धार्थ को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि एक आइकन पर ऐसी ओछी टिप्पणी करना इंसान की नीच और घटिया मानसिकता को दर्शाता है।

साइना के पिता बोले- परिवार परेशान

लंदन ओलंपिक 2012 की ब्रांज मेडल विजेता साइना नेहवाल के पिता हरवीर सिंह नेहवाल ने कहा कि ‘मुझे बहुत बुरा लगा जब उन्होंने मेरी बेटी के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया। उन्होंने देश के लिए क्या किया है? साइना ने मेडल जीते हैं, देश का नाम रोशन किया है। इस घटना से परिवार और साइना काफी परेशान हैं।’ साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं अभिनेता को जानता नहीं, कमेंट के बाद पहली बार उनका नाम सुना है।