पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Sports
  • ATK Mohun Bagan's First Defeat In The Tournament; Jamshedpur FC 2–1 In Seventh Position In Points Table

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ISL 2020:ATK मोहन बागान की टूर्नामेंट में पहली हार; जमशेदपुर एफसी 2-1 की जीत के साथ पॉइंट टेबल में सातवें स्थान पर

वास्को3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इंडियन सुपर लीग के शनिवार को खेले मैच में जमशेदपुर एफसी के स्ट्राइकर नेरिजुस वाल्सकिस ने मैच के 30 वें और 66 वें मिनट में गोल किया। - Dainik Bhaskar
इंडियन सुपर लीग के शनिवार को खेले मैच में जमशेदपुर एफसी के स्ट्राइकर नेरिजुस वाल्सकिस ने मैच के 30 वें और 66 वें मिनट में गोल किया।

इंडियन सुपर लीग (ISL) में सोमवार रात खेले गए मैच में जमशेदपुर एफसी ने ATK मोहन बागान को 2-1 से हराया। मोहन बागान की टूर्नामेंट में पहली हार है। जमशेदपुर की ओर से दोनों गोल स्ट्राइकर नेरिजुस वाल्सकिस ने मैच के 30 वें और 66 वें मिनट में किए। वहीं, मोहन बागान की ओर से रॉय कृष्णा ने 80वें मिनट में गोल अंतर 2-1 एक कर दिया। इस जीत के साथ जमशेदपुर पांच अंकों के साथ सातवें स्थान पर पहुंच गई है। जबकि एटीके मोहन बागान चार मैचों से 9 अंक लेकर दूसरे स्थान पर काबिज है।
पहला हाफ में जमशेदपुर की रही बढ़त

मैच के पहले हाफ में जमशेदपुर की टीम हावी रही। पहले हाफ में जमेशदपुर की ओर से एक ही गोल किया गया। मैच के 30वें मिनट में वाल्सकिस ने एइतोर मोनरॉय के कार्नर शॉट पर हेडर मारकर गोल किया। इस हाफ में जमशेदपुर ने पांच शॉट टारगेट पर लिए, जबकि एटीके मोहन बागान सिर्फ एक बार ऐसा कर पाई।
दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने एक- एक गोल किए

दूसरे हाफ की शुरुआत में 49वें मिनट में मोहन बागान को गोल करने का मौका मिला, लेकिन सफल नहीं हो सके। वहीं दो मिनट बाद जमशेदपुर के गोलकीपर टीपी रेहेनेश गोल बचाकर कर टीम की बढ़त 1-0 को बनाए रखा।

65वें मिनट में वाल्सकिस ने फ्री किक पर शॉट लगाया, जिसे मोहन बागान के गोलकीपर अरिंदम भट्‌टाचार्य ने रोक लिया। हालांकि, एक मिनट बाद वह गोल बचाने में नाकाम रहे। जमशेदपुर 2-0 से आगे हो गया। 80वें मिनट में मोहन बागान की ओर से रॉय कृष्णा ने गोल किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें