पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Sports
  • Ayx's Biggest Win, 19 year old Tarore Scored 5 Goals And 3 Assists

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डच लीग:अयाक्स की सबसे बड़ी जीत, 19 साल के टैरोरे ने 5 गोल और 3 असिस्ट किए

लिवरपूल7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शाल्के के खिलाफ गोल करने के बाद जश्न मनाते डॉर्टमंड के हालैंड-सैंचो - Dainik Bhaskar
शाल्के के खिलाफ गोल करने के बाद जश्न मनाते डॉर्टमंड के हालैंड-सैंचो

नीदरलैंड की लीग इरेडीवीसी में अयाक्स ने वीवीवी वेंलो को 13-0 से हराया। घरेलू लीग में यह अयाक्स की सबसे बड़ी जीत है। 19 साल के लसीना टैरोरे ने 5 गोल और 3 असिस्ट किए। एककेलेंकैंप और हंटेलायर ने दो-दो गोल किए। वेंलो की भी यह सबसे बड़ी हार है।

इंग्लिश प्रीमियर लीग में 0-1 से पिछड़ने के बाद लिवरपूल ने शेफील्ड यूनाइटेड को 2-1 से हराया। लिवरपूल के लिए रोबर्टो फरमिनो ने 41वें और जोटा ने 64वें मिनट में गोल किया। मैनचेस्टर यूनाइटेड और चेल्सी के बीच खेला गया मैच 0-0 बराबर रहा।

जर्मन लीग बुंदेसलिगा में बायर्न म्यूनिख ने एंत्राक्त फ्रैंकफर्ट को 5-0 से हराया। लेवानडोस्की ने 10वें, 26 और 60वें, साने ने 72वें और जमाल ने 90वें मिनट में गोल किए। एक अन्य मैच में डॉर्टमंड ने शाल्के को 3-0 से हराया। अकांजी ने 55वें, हालैंड ने 61वें, हमल्स ने 78वें मिनट में गोल किए।

फ्रेंच लीग में पीएसजी ने डिजोन क्लब को 4-0 से मात दी। पीएसजी के लिए मोइसे कीन ने तीसरे, 23वें और किलियन एमबापे ने 82वें, 88वें मिनट में गोल किए। यह पीएसजी की लगातार छठी जीत है। टीम टॉप पर आ गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें