• Hindi News
  • Sports
  • BCCI Apex Council Meeting For IPL Schedule And Chinese Sponsorship Sourav Ganguly News Updates

बीसीसीआई मीटिंग 17 जुलाई को:भारत में क्रिकेट की वापसी और आईपीएल में चाइनीज स्पॉन्सर वीवो पर चर्चा हो सकती है

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बीसीसीआई ने सुप्रीम कोर्ट से अपने अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह और संयुक्त सचिव जयेश जार्ज के कार्यकाल को बढ़ाने के साथ कूलिंग ऑफ पीरियड से छूट की मांग की है। - Dainik Bhaskar
बीसीसीआई ने सुप्रीम कोर्ट से अपने अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह और संयुक्त सचिव जयेश जार्ज के कार्यकाल को बढ़ाने के साथ कूलिंग ऑफ पीरियड से छूट की मांग की है।
  • क्रिकेट की वापसी के लिए फ्यूचर टूर प्रोग्राम और घरेलू सीजन के कार्यक्रम को तैयार किया जा सकता है
  • बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, उपाध्यक्ष और सचिव का कार्यकाल खत्म हो रहा, उस पर भी चर्चा होगी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अपेक्स काउंसिल की बैठक 17 जुलाई को होगी। भारत में क्रिकेट की वापसी को लेकर फ्यूचर टूर प्रोग्राम (एफटीपी), घरेलू सीजन के कार्यक्रम को तैयार किया जा सकता है। साथ ही आईपीएल स्पॉन्सर वीवो को लेकर भी चर्चा की उम्मीद है।

काउंसिल की कैग सदस्य अल्का रेहानी ने कहा- जिन पदाधिकारियों के कूलिंग पीरियड में जाने को लेकर कोर्ट का फैसला नहीं आया है, उन पर भी बात हो।

मीटिंग में सिर्फ योग्य अधिकारी शामिल हों: अल्का
अल्का ने कहा- बैठक में केवल योग्य पदाधिकारी ही शामिल हों और इस मुद्दे को एजेंडे पर रखने की आवश्यकता है, क्योंकि बोर्ड अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और सचिव के कार्यकाल या तो समाप्त हो गए हैं या जल्द ही समाप्त हो रहे हैं। बोर्ड ने सुप्रीम कोर्ट से अपने अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह और संयुक्त सचिव जयेश जार्ज के कार्यकाल को बढ़ाने के साथ अनिवार्य अनुकूलन अवधि (कूलिंग ऑफ पीरियड) से छूट की मांग की है।

खबरें और भी हैं...