पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Sports
  • BCCI President Sourav Ganguly Enjoying Racing Car In Dubai, Deleted The Post Shortly After Sharing The Photo | IPL ICC T 20 WORLD CUP

IPL से पहले मस्ती:दुबई में रेसिंग कार का लुत्फ उठा रहे BCCI प्रेसिडेंट सौरव गांगुली, फोटो शेयर करने के कुछ देर बाद डिलीट किया पोस्ट

दुबई6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गांगुली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये तस्वीर शेयर की थी। बाद में उन्होंने डिलीट कर दिया। इस फोटो में गांगुली रेसिंग के लिए तैयार होते हुए दिख रहे हैं। - Dainik Bhaskar
गांगुली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये तस्वीर शेयर की थी। बाद में उन्होंने डिलीट कर दिया। इस फोटो में गांगुली रेसिंग के लिए तैयार होते हुए दिख रहे हैं।

BCCI प्रेसिडेंग सौरव गांगुली फिलहाल दुबई में हैं। उनपर IPL के बाकी बचे 31 मैच और ICC टी-20 वर्ल्ड कप कराने को लेकर काफी प्रेशर है। पर वे बीच-बीच में जिंदगी का लुत्फ उठाने से भी नहीं चूक रहे। उन्होंने शनिवार को दुबई में रेसिंग कार ड्राइव की और इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की। गांगुली ने कहा कि दुबई आकर उन्हें लॉकडाउन की परेशानी से मुक्ति मिली है। कुछ देर बाद उन्होंने सोशल मीडिया से पोस्ट डिलीट भी कर दिया।

गांगुली ने जो फोटो शेयर किया था, उसके कैप्शन में लिखा- आज मैंने रेसिंग की। इससे आपके शरीर में ऊर्जा पैदा होती है। इसके कुछ देर बाद उन्होंने फोटो डिलीट भी कर दी। इससे पहले उन्होंने दुबई पहुंचने के बाद भी एक पोस्ट किया था। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- दुबई में मुझे लॉकडाउन से मुक्ति मिली है।

गांगुली को कार से बेहद लगाव है। उनके पास कोलकाता में कई गाड़ियों का कलेक्शन है। उनके पास कई BMW गाड़ियां हैं। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में एक BMW बाइक भी खरीदी थी। हालांकि, का रेसिंग के प्रति लगाव रखने वाले वह अकेले क्रिकेटर नहीं हैं। उनके पूर्व साथी खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर को भी रेसिंग से प्यार है। उन्होंने पूर्व फॉर्मूल-1 चैंपियन माइकल शूमाकर के साथ इंडियन ग्रां प्री के दौरान मुलाकात भी की थी।

सचिन तेंदुलकर और माइकल शूमाकर इंडियन GP के दौरान।
सचिन तेंदुलकर और माइकल शूमाकर इंडियन GP के दौरान।

गांगुली और बोर्ड सचिव जय शाह ने 1 जून को ICC के साथ वर्चुअल मीटिंग भी की थी। इसमें उन्होंने काउंसिल से ICC वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए 1 महीने का वक्त मांगा था। ICC ने इसके बाद बोर्ड को 28 जून तक का वक्त दिया था। इसके साथ ही गांगुली और शाह IPL के बाकी बचे 31 मैचों की तैयारी में भी जुटे हैं। बताया जा रहा है कि बोर्ड वर्ल्ड कप भी IPL के बाद UAE और ओमान में होस्ट कर सकता है। इसके लिए UAE के 3 ग्राउंड और ओमान के मस्कट में एक ग्राउंड का इस्तेमाल किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...