पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Sports
  • Brazil Football Legend Ronaldinho Fake Passports Paraguay Jail Into House Arrest In Asuncion Hotel News Updates

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फर्जी पासपोर्ट मामला:ब्राजील के फुटबॉल लेजेंड रोनाल्डिन्हो पैराग्वे जेल से रिहा, कोर्ट का आदेश- असुनसियान के होटल में हाउस अरेस्ट रहेंगे

असुनसियान8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ब्राजील के फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो पर फर्जी पासपोर्ट का आरोप है। उन्हें पैराग्वे पुलिस ने पिछले महीने पैराग्वे की राजधानी असुनसियान के होटल से गिरफ्तार किया था।
  • रोनाल्डिन्हो के वकील ने बतौर जमानत 12 करोड़ रुपए जमा कराए, वे होटल में अपने ही खर्चे पर रहेंगे
  • पुलिस ने रोनाल्डिन्हो को फर्जी पासपोर्ट के मामले में 5 मार्च को असुनसियान के होटल से गिरफ्तार किया था

पैराग्वे कोर्ट ने फर्जी पासपोर्ट मामले में ब्राजील के पूर्व फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो और उनके भाई को जेल से रिहा करने के आदेश दिए हैं। आदेश मुताबिक, जेल से रिहा होने के बाद फुटबॉल लेजेंड और उनके भाई को पैराग्वे की राजधानी असुनसियान के पालमारोगा होटल में हाउस अरेस्ट किया जाएगा। पुलिस ने 2002 के वर्ल्ड कप विजेता रोनाल्डिन्हो को फर्जी पासपोर्ट के मामले में 5 मार्च को असुनसियान के होटल से गिरफ्तार किया था। तभी से वे ट्रायल के चलते जेल में बंद थे। जज गुस्तावो अमरिल्ला ने कहा, ‘‘रोनाल्डिन्हो के वकील ने बतौर जमानत 12 करोड़ रुपए जमा कर दिए हैं। वे केस चलने तक असुनसियान के होटल में अपने ही खर्चे पर रहेंगे। होटल मैनेजमेंट को आदेश दिया गया है कि वे इन पर निगरानी रखें। होटल में पुलिस भी मौजूद रहेगी। ’’ इससे पहले रोनाल्डिन्हो की दो बार जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। पूर्व फुटबॉलर को कोरोनावायरस के कारण जेल में ही लॉकडाउन किया गया था। पुलिस ने वकील के अलावा किसी भी व्यक्ति के मिलने पर रोक लगा दी थी। 

असुनसियान शहर के होटल से गिरफ्तार किए गए थे रोनाल्डिन्हो
स्टार फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो पिछले महीने एक इवेंट चिल्ड्रेन चैरिटी कैम्पेन में शामिल होने के लिए अपने भाई के साथ असुनसियान पहुंचे थे। वे जिस होटल में रुके थे, पुलिस ने उन्हें वहीं से गिरफ्तार किया था। रोनाल्डिन्हो के भाई के एक अन्य साथी को गिरफ्तार कर लिया है। फुटबॉलर का आरोप है कि इसी व्यक्ति ने उन्हें फंसाया है।
रोनाल्डिन्हो ने अपने फुटबॉल करियर में पेरिस सेंट-जर्मेन (पीएसजी), बार्सिलोना और मिलान जैसे क्लब की तरफ से खेला है। उन्होंने 2018 में फुटबॉल से संन्यास ले लिया था और इससे पहले भी वह कई मामलों के चलते सुर्ख़ियों में रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें