• Hindi News
  • Sports
  • Brazil Footballer Ronaldo on Lionel Messi and Cristiano Ronaldo News Updates

फुटबॉल / ब्राजील के लेजेंड रोनाल्डो ने मेसी को बताया सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर, क्रिस्टियानो रोनाल्डो टॉप-5 में भी नहीं

एक मैच के दौरान फुटबॉल क्लब युवेंटस के क्रिस्टियानो रोनाल्डो (बाएंं) और बार्सिलोना के लियोनल मेसी। -फाइल फोटो एक मैच के दौरान फुटबॉल क्लब युवेंटस के क्रिस्टियानो रोनाल्डो (बाएंं) और बार्सिलोना के लियोनल मेसी। -फाइल फोटो
X
एक मैच के दौरान फुटबॉल क्लब युवेंटस के क्रिस्टियानो रोनाल्डो (बाएंं) और बार्सिलोना के लियोनल मेसी। -फाइल फोटोएक मैच के दौरान फुटबॉल क्लब युवेंटस के क्रिस्टियानो रोनाल्डो (बाएंं) और बार्सिलोना के लियोनल मेसी। -फाइल फोटो

  • ब्राजील के महान फुटबॉलर रोनाल्डो ने कहा- लियोनल मेसी नंबर-1 फुटबॉलर, उनका खेल देखना बहुत पसंद
  • मेसी अभी एक साल और बार्सिलोना क्लब से खेल सकते हैं, इस साल जून में खत्म होने वाला करार बढ़ सकता है

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 09:56 AM IST

ब्राजील के महान फुटबॉलर रोनाल्डो भी ग्रेटेस्ट ऑफ ऑलटाइम की बहस में कूद गए हैं। उन्होंने अर्जेंटीना के लियोनल मेसी को पसंदीदा और सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बताया है। उन्होंने कहा है कि मेसी नंबर-1 फुटबॉलर हैं। उनका खेल देखना बहुत पसंद है।

वहीं, क्रिस्टियानो रोनाल्डो उनकी लिस्ट में टॉप-5 में भी नहीं हैं। ब्राजील के लेजेंड रोनाल्डो को सालाह, एडन हजार्ड, नेमार और किलियन एमबाप्पे का खेल भी पसंद है।

मेसी 12 महीने और बार्सिलोना में बने रहने को तैयार
ईएसपीएनएफसी की रिपोर्ट के मुताबिक, मेसी अभी एक साल और बार्सिलोना क्लब से खेल सकते हैं। उनका करार बढ़ाए जाने की संभावना है। 2017 में मेसी ने एक करार किया था, जिसके तहत वे बार्सिलोना क्लब के साथ 2020-21 सीजन तक हैं। इसके तहत वे जून 2020 में क्लब छोड़ सकते हैं।

हाल में मेसी ने कहा था कि यह कहना जल्दबाजी होगी कि कोरोनावायरस महामारी के बीच सीजन की शुरूआत होने के बाद टीम कितनी दूर तक जा सकती है। मौजूदा समय में बार्सिलोना की टीम ला लिगा अंक तालिका में टॉप पर है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना