• Hindi News
  • Sports
  • Confirmation Of Former South African Captain, Said I Will Definitely Be A Part Of RCB, Role Not Decided Yet

अगले साल IPL से जुड़ेंगे डिविलियर्स:पूर्व साउथ अफ्रीकन कैप्टन का कन्फर्मेशन, बोले- निश्चिन ही RCB का हिस्सा रहूंगा, अभी रोल तय नहीं

मुंबई8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

RCB के फैंस के लिए अच्छी खबर है। मिस्टर 360 डिग्री कहे जाने वाले एबी डिविलियर्स अगले साल से IPL में वापसी करने जा रहे हैं। वे RCB का हिस्सा होंगे। इस बात का कन्फर्मेशन खुद एबी डिविलियर्स ने किया है। पूर्व दक्षिण अफ्रीकन कैप्टन ने वीयूएस स्पोर्ट्स से कहा- 'मैं सुनकर खुश हूं कि विराट कोहली खुद ने यह कन्फर्म किया है। ईमानदारी से कहूं तो अभी हमने कुछ तय नहीं किया है। अगले साल मैं निश्चित ही IPL के आसपास रहूंगा। अपनी भावी जवाबदारियों के बारे में अभी मुझे नहीं पता। लेकिन मैं वापसी करने के लिए उत्सुक हूं।' डिविलियर्स के जुड़ने की खबर से एलिमिनेटर में LSG के खिलाफ बुधवार को उतरने जा रही RCB का उत्साह बढ़ेगा। इतना ही नहीं, अगले साल से उसकी ताकत और बढ़ जाएगी।

रनों के बाजीगर रहे हैं एबी
रनों के बाजीगर रहे हैं एबी

विराट ने दिए थे संकेत
कुछ दिन पहले RCB के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने ABD की वापसी के संकेत दिए थे। कोहली ने RCB के सोशल अकाउंट से बात करते हुए कहा था कि डिविलियर्स अगले साल नई क्षमताओं के साथ फ्रेंचाइजी से जुड़ सकते हैं। वे किस भूमिका में लौटेंगे, अभी यह तय नहीं है (प्लेयर, कोच या फिर मेंटर)।
सीजन से पहले संन्यास लिया था डिविलियर्स ने
एबी डिविलियर्स ने IPL-15 से पहले पिछले साल नवंबर माह में IPL से भी संन्यास ले लिया था। इससे पहले वे 2018 में क्रिकेट के सभी फार्मेट से संन्यास ले चुके थे, लेकिन तब उन्होंने IPL खेलते रहने का फैसला लिया था।
IPL हॉल ऑफ फेम में चुने जा चुके हैं
डिविलियर्स हाल ही में RCB के हाल ऑफ फेम में शामिल किए जा चुके हैं। फ्रेंचाइजी ने उन्हें कुछ दिन पहले उन्हें और गेल को अपने पहले हॉल ऑफ फेम में शामिल किया है।
मुंबई की जीत प्ले-ऑफ में पहुंची थी RCB
मौजूदा सीजन के 69वें मुकाबले में MI की जीत के साथ RCB प्ले-ऑफ में प्रवेश कर गई थी। उस मुकाबले में MI ने DC को 5 विकेट से हराया था।