पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Sports
  • Corona, A South African Player Infected Before The Limited Overs Series; Two Players Contacted Also Isolate

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंग्लैंड का साउथ अफ्रीका का दौरा:लिमिटेड ओवर की सीरीज से पहले साउथ अफ्रीका के एक खिलाड़ी कोरोना संक्रमित; संपर्क में आए दो खिलाड़ी भी आइसोलेट

केपटाउन6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
साउथ अफ्रीका को इंग्लैंड के साथ तीन वनडे और तीन टी-20 मैच खेलना है। पहला मैच 27 नवंबर को केपटाउन में है।

इंग्लैंड के साथ घरेलू वनडे और टी-20 की सीरीज से पहले साउथ अफ्रीका के एक खिलाड़ी का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। उनके संपर्क में आए दो खिलाड़ी भी केप टाउन में आइसोलेट हो गए हैं। उधर इंग्लैंड की टीम साउथ अफ्रीका पहुंच चुकी है। वह बायो -बबल में ट्रेनिंग कर रहे हैं। उनके सभी खिलाड़ियों का काेरोना रिपोर्ट निगेटिव है।

इंग्लैंड को साउथ अफ्रीका के साथ तीन टी-20 और तीन वनडे मैच की सीरीज खेलनी है। पहला टी-20 मैच 27 नवंबर को टेप टाउन के न्यूलैंड्स में हैं।

बायो-बबल में प्रवेश से पहले कराया था काेरोना टेस्ट

क्रिकेट साउथ अफ्रीका(सीएसए) के अनुसार केपटाउन में बायो-बबल में प्रवेश से पहले खिलाड़ियों सहित 50 लोगों के कोरोना टेस्ट कराए गए थे। जिनमें से एक खिलाड़ी का रिजल्ट पॉजिटिव आया है। वहीं उसके संपर्क में आए दो खिलाड़ी भी डॉक्टरों की निगरानी में आइसोलेट हो गए हैं। तीनों खिलाड़ियों के हेल्थ की निगरानी डॉक्टरों की टीम कर रही है। सीएसए के अनुसार इन खिलाड़ियों के स्थान पर किसी नए खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं किया जाएगा। लेकिन 21 नवंबर को प्रैक्टिस मैच के लिए दो खिलाड़ियों को शामिल किया जाएगा।

शेड्यूल

- 27 नवंबर को पहला टी-20, न्यूलैंड्स, केप टाउन

- 29 नवंबर को दूसरा टी-20, बोलैंड पार्क, पार्ल

- 01 दिसंबर को तीसरा टी-20,न्यूलैंड्स, केप टाउन

-04 दिसंबर को पहला वनडे,न्यूलैंड्स, केप टाउन

-06 दिसंबर को दूसरा वनडे, बोलैंड पार्क, पार्ल

-09 दिसंबर को तीसरा वनडे, न्यूलैंड्स, केप टाउन

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें