• Hindi News
  • Sports
  • Cristiano Ronaldo Turns Photographer At Euro Cup 2020, Also Trolls Cameraperson

फुटबॉलर से फोटोग्राफर बने रोनाल्डो:यूरो कप के दौरान पेपे की फोटो खींचते नजर आए पुर्तगाली कप्तान, कैमरामैन को चिढ़ाते हुए कहा- मैं तुमसे बेहतर हूं; देखें VIDEO

म्यूनिख4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रोनाल्डो और पेपे ने टीम फोटो शूट के दौरान एकसाथ फोटो खिंचवाया। - Dainik Bhaskar
रोनाल्डो और पेपे ने टीम फोटो शूट के दौरान एकसाथ फोटो खिंचवाया।

पुर्तगाल के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को पिछले 17 साल से अपने फुटबॉल स्किल्स के लिए जाने जाते हैं। वे कई इंटरनेशनल रिकॉर्ड तोड़ चुके हैं और 5 बार UEFA के बेस्ट फुटबॉलर रह चुके हैं। पर अब वे फुटबॉल के इतर फोटोग्राफी में भी हाथ आजमा रहे हैं।

रोनाल्डो ने टीम के फोटोशूट के दौरान फोटो खींचते नजर आए। उन्होंने टीम के सबसे वरीष्ठ खिलाड़ी पेपे की फोटो खींची। रोनाल्डो ने इस दौरान कैमरामैन को भी चिढ़ाया। उन्होंने कहा कि मैं तुमसे बेहतर फोटो खींचता हूं।

UEFA ने शेयर किया वीडियो
UEFA ने रोनाल्डो का एक वीडियो शेयर किया। इसमें वे टीम फोटो शूट में हिस्सा लेते नजर आए। इस दौरान फोटोग्राफी स्किल में भी हाथ आजमाया। वीडियो में कुछ सेकंड बाद रोनाल्डो फोटोग्राफर के पास जाते हैं और कहते हैं कि मुझे फोटो लेने दो।

36 साल के रोनाल्डो कैमरा लेने के बाद उसे पेपे की ओर पॉइंट करते हैं और उन्हें मुस्कुराने के लिए कहते हैं। फोटो खींचने के बाद रोनाल्डो कैमरामैन को फोटो दिखाते हैं। साथ ही कहते हैं कि यह तस्वीर तुम्हारा खींची गई तस्वीर से बेहतर है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
रोनाल्डो इसके बाद पेपे की तरफ जाते हैं और दोनों साथ में फोटो खिंचवाते हैं। UEFA ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- जब रोनाल्डो पुर्तगाल मीडिया डे को फोटोग्राफर बने। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। एक यूजर ने कहा कि कोई ऐसी चीज है जो रोनाल्डो नहीं कर सकते हैं?

दूसरे यूजर ने लिखा कोई प्लीज पेपे को मुस्कुराने कहेगा। वे हमेशा ऑन एंड ऑफ द फील्ड सीरियस ही रहते हैं। पेपे 38 साल के हैं। यूरो कप 2020 में हंगरी के खिलाफ मैदान पर उतरते ही वे इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले पुर्तगाल के सबसे उम्रदराज खिलाड़ी बन गए।

पुर्तगाल को ग्रुप ऑफ डेथ में रखा गया है
पुर्तगाल टीम को इस साल ग्रुप-F यानी ग्रुप ऑफ डेथ में रखा गया है। पुर्तगाल के साथ ग्रुप में जर्मनी, फ्रांस और हंगरी है। 2016 यूरो कप के फाइनल में पुर्तगाल ने फ्रांस को हराया था और ये टीम पहली बार यूरोप की चैंपियन बनी थी। इस साल पुर्तगाल ने हंगरी को 3-0 से हराकर अपना पहला मैच जीता था। रोनाल्डो ने इस मैच में 2 गोल दागे थे।

खबरें और भी हैं...