• Hindi News
  • Sports
  • Deepak Chahar Sister Malti Video Viral During India Vs New Zealand T20 Match Jaipur 2021

चाहर की बहन का VIDEO वायरल:फील्डिंग के दौरान मंगेतर को ढूंढ रहे थे दीपक, बहन से बोले- किधर है वो...

6 महीने पहले

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर बुधवार को अपने घरेलू शहर जयपुर में खेल रहे थे। वो बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे। तभी उनकी बहन मालती चाहर उन्हें 'दीपक-दीपक' चिल्लाने लगीं। तब दीपक ने उनसे इशारा करते हुए पूछा ‘किधर है वो?’ मालती ने जवाब दिया- उधर है वो।

दरअसल ऐसा कहा जा रहा है कि दीपक अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के बारे में पूछ रहे थे। मालती ने इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा- 'आज मेरा फैन मोमेंट है। मैं हमेशा यह करना चाहती थी।'

IPL के दौरान दीपक ने किया था प्रपोज

IPL 2021 के दौरान दीपक ने अपनी ग्रर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। दीपक की गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज टीवी की दुनिया का जाना-पहचाना नाम हैं। वह 'बिग बॉस 5' के साथ ही 'स्‍प्‍ल‍िट्सविला 2' में भी नजर आ चुके हैं। दीपक के चचेरे भाई राहुल चाहर मुंबई इंडियंस के लिए IPL में खेलते हैं। राहुल का चयन टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भी हुआ था। उन्हें सिर्फ एक मैच में मौका दिया गया। वहीं, दीपक को टीम में जगह नहीं मिली थी।

कमाल की है भाई बहन की बॉन्डिंग
मालती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने भाई के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। मालती अपने भाई दीपक का हर मैच देखने स्टेडियम में जाती हैं। IPL के दौरान भी मालती को दीपक और चेन्नई सुपर किंग्स का समर्थन करते स्टेंड्स में देखा जाता है।

मैच में नहीं कर पाए दीपक अच्छी गेंदबाजी
दीपक के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच बहुत अच्छा नहीं रहा। उन्होंने मैच में भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन दिए। दीपक ने चार ओवर में 42 रन खर्च कर दिए और उन्हें सिर्फ एक विकेट मिला।

हालांकि दीपक के नाम पर किसी भी भारतीय तेज गेंदबाज का टी-20 क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का रिकॉर्ड दर्ज है। दीपक ने साल 2019 में बांग्‍लादेश के ख‍िलाफ 7 रन देकर हैट्रिक सहित 6 विकेट लिए थे।

IPL के दौरान भी वायरल हुआ था दीपक का वीडियो