• Hindi News
  • Sports
  • Diego Maradona's Doctor Investigated For Involuntary Manslaughter Report

मैराडोना पर नया खुलासा:3 बेटियों को मैराडोना के इलाज पर शक, गैर-इरादतन हत्या के एंगल से पर्सनल डॉक्टर से पूछताछ हुई

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मैराडोना के पर्सनल डॉक्टर लियोपोल्डो लुक्वी ने 12 नवंबर को अस्पताल से डिस्चार्ज होते वक्त मैराडोना के साथ यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। - Dainik Bhaskar
मैराडोना के पर्सनल डॉक्टर लियोपोल्डो लुक्वी ने 12 नवंबर को अस्पताल से डिस्चार्ज होते वक्त मैराडोना के साथ यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

अर्जेंटीना के महान फुटबॉलर डिएगो मैराडोना की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है। जांच सूत्रों के मुताबिक, मैराडोना की 3 बेटियों के अपने पिता के इलाज पर शक जाहिर करने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले में गैर-इरादतन हत्या के एंगल से जांच कर रही है।

इस सिलसिले में मैराडोना की मौत के 4 दिन बाद पुलिस ने उनके पर्सनल डॉक्टर लियोपोल्डो लुक्वी के सर्जरी और घर पर लापरवाही के सबूत जुटाने के लिए छापेमारी की। उनसे पूछताछ भी की गई।

घर पर चल रहे इलाज पर शक
सूत्रों के मुताबिक, मैराडोना की बेटियों डाल्मा, जियानिन्ना और जाना ने टिग्रे में घर पर उनके हार्ट कंडिशन के इलाज पर शक जाहिर किया है। जांच से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि हमारी जांच चल रही है। हम उनके परिवार के सदस्यों समेत कई गवाहों से बात कर रहे हैं।

डॉक्टर ने टिप्पणी से किया इनकार
न्यूज एजेंसी ने जब मैराडोना के पर्सनल डॉक्टर से संपर्क करने की कोशिश की, तो उन्होंने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। लियोपोल्डो लुक्वी ने 12 नवंबर को मैराडोना के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। इस दिन मैराडोना को ब्रेन से ब्लड क्लॉट हटाने के लिए हुई सर्जरी के बाद अस्पताल से छुट्‌टी दी गई थी।

4 दिन पहले हुआ था निधन
डिएगो मैराडोना का 60 साल की उम्र में बुधवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया। दो हफ्ते पहले ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी। तब उन्हें ब्रेन सर्जरी के लिए भर्ती करवाया गया था। मैराडोना की गिनती महान फुटबॉलर्स में होती है और उन्होंने 1986 में अर्जेंटीना को वर्ल्ड कप जिताने में अहम रोल निभाया था।

खबरें और भी हैं...