• Hindi News
  • Sports
  • Dutch Football Match Incident: Play Halted At Newcastle Vs Tottenham After Fan Collapses

फुटबॉल मैच के बाद हादसा:टीम की जीत पर कूद-कूद कर फैंस मना रहे थे खुशी, अचानक ढह गया स्टैंड, गिर पड़े फैंस

एक वर्ष पहले

जीत का जश्न मनाते आपने फैंस को कई बार देखा होगा, लेकिन आज एक ऐसा नजारा देखने को मिला है, जहां जीत का जश्न मनाते हुए फैंस ने स्टेडियम की बालकनी ही तोड़ डाली। हम बात कर रहे हैं रविवार को खेले गए सॉकर मैच की। जब डच फुटबॉल मैच की अंतिम सीटी बजने के बाद बालकनी का एक स्टैंड ढह गया। उस वक्त फैंस अपनी टीम को 1-0 से मिली जीत का जश्न मना रहे थे।

लगभग 35 फैंस हो सकते थे चोटिल
दरअसल, विटेसे टीम के 35 सपोर्ट्स स्टैंड के बीच में खड़े थे। सभी अपनी जगह कूद-कूदकर जीत का जश्न मना रहे थे। तभी दबाव बढ़ने से स्टैंड अचानक टूट गया। हालांकि राहत की बात ये है कि किसी को चोट नहीं आई। अब इस स्टैंड तोड़ सेलिब्रेशन का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

घटना के बाद सामने आया मेयर का बयान
इस घटना के बाद निजमेजेन के मेयर ह्यूबर्ट ब्रुल्स ने तत्काल जांच के आदेश दिए और कहा- जो हुआ उससे मैं बहुत हैरान हूं। मुझे पता है कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ है। फिर भी मैं इसकी जांच जल्द से जल्द करवाना चाहता हूं।

वहीं, इस घटना पर नीदरलैंड्स KNVB फुटबॉल महासंघ ने कहा- एक स्टेडियम जो सुरक्षित होना चाहिए, वह ढह रहा है। इसकी जांच होनी चाहिए।

1-0 से जीती विटेसे
ये मैच निजमेजेन और विटेसे के बीच हुआ। मैच का एकमात्र गोल विटेसे के बैडेन फ्रेड्रिक्सन ने 16वें मिनट में किया। इस जीत के साथ विटेसे डच टॉप फ्लाइट में छठे स्थान पर आ गई है।

खबरें और भी हैं...