• Hindi News
  • Sports
  • EURO CUP 2020: Cristiano Ronaldo Upset Over Coca Cola Bottles Removes It During Press conference | Portugal Vs Hungary Match

कोल्ड ड्रिंक देखकर नाराज हुए रोनाल्डो:पुर्तगाली कप्तान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गुस्से में बोतल उठाकर नीचे रखा, चिल्लाकर कहा- पानी पीने की आदत डालें

बुडापेस्ट4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूरो कप की डिफेंडिंग चैंपियन पुर्तगाल टीम के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोल्ड ड्रिंक देखकर बिफर पड़े। उन्होंने इसको लेकर नाराजगी जाहिर की। रोनाल्डो ने गुस्से में चिल्लाकर कहा- कोल्ड ड्रिंक नहीं, हमें पानी पीने की आदत डालनी चाहिए। दरअसल 36 साल के रोनाल्डो फिट रहने के लिए किसी भी तरह के कोल्ड ड्रिंक और एयरेटेड ड्रिंक से दूर रहते हैं।

कोका-कोला UEFA यूरो कप का ऑफिशियल स्पॉन्सर
कोका कोला 11 देशों में खेले जा रहे UEFA यूरो कप का ऑफिशियल स्पॉन्सर है। कंपनी ने ब्रांड वेल्यू बढ़ाने के लिए सभी प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोतल को डिस्प्ले के तौर पर लगाने का फैसला लिया था। हंगरी के खिलाफ मैच से पहले जब रोनाल्डो और पुर्तगाल के कोच फर्नांडो सांतोस प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंचे, तो कोका-कोला की 2 बोतल वहीं टेबल पर पड़ी हुई थीं। रोनाल्डो जो अपने अनुशासित डाइट के लिए जाने जाते हैं, उन बोतल को देखकर गुस्से में आ गए और तुरंत उसे वहां से हटा दिया।

अपनी डाइट को लेकर बहुत जागरूक हैं रोनाल्डो
रोनाल्डो इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने मीडिया की तरफ पानी की बोतल दिखाते हुए कहा- पानी पियो। रोनाल्डो अपनी डाइट को लेकर बहुत ही जागरूक हैं। उनकी डाइट रुटीन भी काफी स्पेशल है। वे फिट रहने के लिए किसी भी प्रकार के एयरेटेड ड्रिंक से दूरी बनाए रखते हैं। उन्होंने खुद इसका जिक्र कई बार किया है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और कई एथलीट्स फिटनेस के मामले में रोनाल्डो को फॉलो करते हैं।

दिन में 6 बार खाना खाते हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो
पिछले साल ईएसपीएन ने ही रोनाल्डो की डाइट को लेकर रिपोर्ट दी थी। इसके मुताबकि रोनाल्डो दिन में 6 बार खाना खाते हैं और 5 बार 90-90 मिनट की नींद लेते हैं। वे नाश्ते में मीट और चीज के साथ-साथ दही खाते हैं। दिन में भूख लगने पर वे एवोकाडो टोस्ट के साथ स्नैक्स लेते हैं। वे एनर्जी ज्यादा गेन करने के लिए 2 बार लंच और 2 बार डिनर लेते हैं। यही वजह है कि वे 36 साल की उम्र में भी किसी दूसरे फुटबॉलर से ज्यादा फिट दिखते हैं और गोल करते हैं।

पुर्तगाल को ग्रुप ऑफ डेथ में रखा गया है
पुर्तगाल टीम को इस साल ग्रुप-F यानी ग्रुप ऑफ डेथ में रखा गया है। पुर्तगाल के साथ ग्रुप में जर्मनी, फ्रांस और हंगरी है। फ्रांस फीफा वर्ल्ड कप चैंपियन है। वहीं, जर्मनी 3 बार की यूरो चैंपियन है। 2016 यूरो कप के फाइनल में पुर्तगाल ने फ्रांस को हराया था और ये टीम पहली बार यूरोप की चैंपियन बनी थी।

खबरें और भी हैं...