• Hindi News
  • Sports
  • FIFA World Cup Qatar Denmark Vs Tunisia Score Update; Kasper Schmeichel Skhiri | DEN TUN Playing 11

ट्यूनीशिया - डेनमार्क का मैच ड्रा:फीफा वर्ल्ड कप 2022 में ग्रुप D की दोनों टीमों को 1-1 पाॅइंट

स्पोर्ट्स डेस्क14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फीफा वर्ल्ड कप 2022 में ट्यूनीशिया और डेनमार्क के बीच मैच ड्रा रहा। मंगलवार को खेले गए इस मैच में दोनों ही टीम गोल स्कोर करने में नाकाम रहीं। इस मैच में डेनमार्क के स्टार प्लेयर क्रिश्चियन एरिक्सन ने वापसी की। पिछले साल यूरो कप के दौरान उन्हें फील्ड मे कार्डियक अरेस्ट आ गया था।

ट्यूनीशिया ने हाफ टाइम तक गेम अपने पाले में रखा। उन्होंने डेनमार्क के सभी प्लेयर्स से बॉल छीनने की कोशिश की और गोलकीपर ने भी गोल की तरफ आती गेंद को अच्छी तरह काबू में किया। दोनों ही टीम किक और कार्नर को गोल में तब्दील करने में नाकाम रहीं। डेनमार्क को 11 जबकि ट्यूनीशिया को 9 कार्नर मिले। इसके बावजूद भी दोनों में से कोई टीम गोल नहीं कर सकी।

एरिक्सन ने 2010 में 18 साल की उम्र में नेशनल टीम के लिए डेब्यू किया था। यह उनका पांचवां इंटरनेशनल टूर्नामेंट है।
एरिक्सन ने 2010 में 18 साल की उम्र में नेशनल टीम के लिए डेब्यू किया था। यह उनका पांचवां इंटरनेशनल टूर्नामेंट है।

ट्यूनिशिया ने 13 शॉट लगाए, टारगेट पर सिर्फ 1

ट्यूनिशिया ने डेनमार्क के खिलाफ 13 शॉट गोल की तरफ लगाए, लेकिन इनमें से सिर्फ 1 शॉट टारगेट पर गया। दूसरे शब्दों में कहें तो ट्यूनिशिया के 12 शॉट गोल पोस्ट के पास से निकले। इसके साथ ही ट्यूनिशिया को 9 कार्नर चांस मिले जिसे वे गोल में तब्दील नहीं कर सके।

ट्यूनिशिया के गोलकीपर आयमन डाहमेन ने मैच में 5 बार डेनमार्क के अटैक नाकाम किए।
ट्यूनिशिया के गोलकीपर आयमन डाहमेन ने मैच में 5 बार डेनमार्क के अटैक नाकाम किए।

डेनमार्क के पास बॉल पोजीशन अच्छी

डेनमार्क की टीम के पास मैच में 68% बॉल पोजीशन रही। दूसरे शब्दों में कहें तो डेनमार्क के पास 62% समय बॉल थी। टीम मिडफील्ड से बॉक्स तक बॉल ले जाने में तो कामयाब रही, लेकिन बॉल के बॉक्स के अंदर आते ही उसे गोल में तब्दील नहीं कर सकी। इसके साथ ही डेनमार्क को पूरे गेम में 10 कॉर्नर चांस मिले।

डेनमार्क के 2 खिलाड़ियों को यलो कार्ड मिला।
डेनमार्क के 2 खिलाड़ियों को यलो कार्ड मिला।

डेनमार्क और ट्यूनिशिया का स्टार्टिंग लाइनअप

डेनमार्क: कैस्पर स्माइकल (गोलकीपर), जोकिम एंडरसन, सिमोन केर (कप्तान), एंड्रियास क्रिस्टेंसन, जोकिम माहेले, होजबर्ग, थॉमस डेलाने, क्रिश्चियन एरिक्सन, एंड्रियास स्कोव ओल्सन, कैस्पर डॉल्बर्ग, रैसमस क्रिस्टेंसन।

ट्यूनिशिया: आयमन डाहमेन (गोलकीपर), अली आब्दी, मोंटासर तल्बी, यासीन मरियाह, डायलन ब्रॉन, मोहम्मद ड्रेगर, आइसा लादौनी, एलिस स्कीरी, अनीस बेन स्लीमेन, यूसुफ मस्कनी (कप्तान), इस्साम जेमबाली।