पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Sports
  • Footballers Tested Positive For Coronavirus In English Premier League EPL Luis Suarez

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रीमियर लीग में 16 कोरोना पॉजिटिव:पहली बार एक हफ्ते में इतने संक्रमित मिले; पॉजिटिव सुआरेज वर्ल्ड कप क्वालिफायर नहीं खेलेंगे

लंदन3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
साउथ अमेरिकन क्वालिफायर जोन में अब तक लुइस सुआरेज ने सबसे ज्यादा गोल किए। -फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
साउथ अमेरिकन क्वालिफायर जोन में अब तक लुइस सुआरेज ने सबसे ज्यादा गोल किए। -फाइल फोटो

इंग्लिश प्रीमियर लीग (EPL) में फुटबॉलर और स्टाफ समेत 16 लोगों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जून से फुटबॉल की वापसी के बाद एक हफ्ते में इतने ज्यादा संक्रमित पहली बार मिले हैं। दूसरी ओर उरुग्वे के स्ट्राइकर लुइस सुआरेज भी संक्रमित पाए गए हैं। वे ब्राजील के खिलाफ वर्ल्ड कप क्वालिफायर मैच नहीं खेल पाएंगे।

प्रीमियर लीग मैनेजमेंट के मुताबिक, 9 से 15 नवंबर के बीच 1207 प्लेयर और स्टॉफ का टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया था। इनमें से 16 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैनेजमेंट ने संक्रमितों के नाम नहीं बताए। यह सभी 10 दिन आइसोलेशन में रहेंगे। उसके बाद निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद टीम को जॉइन कर सकते हैं।

उरुग्वे टीम के दो खिलाड़ी संक्रमित
वहीं, उरुग्वे फुटबॉल एसोसिएशन (AUF) के लिए बुरी खबर सामने आई है। एसोसिएशन के मुताबिक, उरुग्वे टीम को 2022 कतर फीफा वर्ल्ड कप के लिए ब्राजील के खिलाफ क्वालिफायर मुकाबला खेलना है। सुआरेज से पहले गोलकीपर रोड्रिगो मुनोज और एक टीम ऑफिशियल भी संक्रमित पाए गए हैं। हालांकि तीनों की हालत ठीक है।

10 टीमों में उरुग्वे चौथे नंबर पर काबिज
साउथ अमेरिकन क्वालिफायर जोन में सुआरेज ने सबसे ज्यादा गोल किए हैं। 10 टीमों में उरुग्वे 6 पॉइंट के साथ चौथे नंबर पर काबिज है। उरुग्वे ने अब तक दो मैच जीते और एक हारा है। वहीं, ब्राजील अपने सभी तीन मैच जीतकर 9 पॉइंट्स के साथ टॉप पर काबिज है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें