पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Sports
  • French Open Greek's Tsitsipas Beat Medvedev To Reach French Open Semi finals For Second Consecutive Time; German Player Zverev Reaches Semi finals Of French Open For The First Time

फ्रेंच ओपन में उलटफेर:सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-2 मेदवेदेव को हराकर लगातार दूसरी बार सेमीफाइनल में प्रवेश किया; ज्वेरेव पहली बार अंतिम चार में

पेरिस11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सितसिपास ने फ्रेंच ओपन में उलटफेर करते हुए क्वार्टर फाइनल में वर्ल्ड नंबर-2 डेनियल मेदवेदेव को हराकर लगातार दूसरी बार फ्रेंच ओपन सेमीफाइनल में प्रवेश किया। - Dainik Bhaskar
सितसिपास ने फ्रेंच ओपन में उलटफेर करते हुए क्वार्टर फाइनल में वर्ल्ड नंबर-2 डेनियल मेदवेदेव को हराकर लगातार दूसरी बार फ्रेंच ओपन सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

ग्रीस के स्टेफानोस सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-2 डेनियल मेदवेदेव को हराकर लगातार दूसरी बार फ्रेंच ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। वे चौथी बार फ्रेंच ओपन के टॉप-चार में पहुंचे हैं। वहीं जर्मन खिलाड़ी अलेक्जेंडर ज्वेरेव पहली बार सेमीफाइनल में पहुंचे। वे दूसरे जर्मन खिलाड़ी भी हैं, जिन्होंने 90 के दशक के बाद फ्रेंच ओपन के सेमीफाइनल में जगह बनाई है। इससे पहले 1996 में माइकल स्टिच सेमीफाइनल में पहुंचे थे।

सितसिपास ने ऑस्ट्रेलियन ओपन की हार का बदला लिया

टूर्नामेंट में 5वें सीड सितसिपास ने डेनियल मेदवेदव को 6-3, 7-6 और 7-5 से हराकर इस साल ऑस्ट्रेलियन ओपन में सेमीफाइनल में मिली हार का बदला ले लिया। सितसिपास ने दूसरा सेट टाई ब्रेकर में जीत लिया। जीत के बाद सितसिपास ने कहा- यह एक बहुत ही करीब मैच था। हम दोनों अच्छी सर्विस की। मैं फ्रेंच ओपन में सबसे अच्छे खिलाड़ियों में से एक के खिलाफ खेल रहा था। मैं खुश हूं कि पूरे मैच में बेहतर खेल पाया और अपने खेल को ऊंचे लेवल तक ले जा पाया।

जर्मन खिलाड़ी अलेक्जेंडर ज्वेरेव ने फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल में स्पेन के एलेजांद्रो डेविडोविच फोकिन को 6-4, 6-1, 6-1 से हराया।
जर्मन खिलाड़ी अलेक्जेंडर ज्वेरेव ने फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल में स्पेन के एलेजांद्रो डेविडोविच फोकिन को 6-4, 6-1, 6-1 से हराया।

ज्वेरेव ने क्वार्टर फाइनल में एलेजांद्रो को हराया
ज्वेरेव ने क्वार्टर फाइनल में स्पेन के एलेजांद्रो डेविडोविच फोकिन को 6-4, 6-1, 6-1 से हराया। ज्वेरेव का शुरुआत में लाइन कॉल को लेकर विवाद भी हुआ। उसके बाद ज्वेरेव ने लगातार तीनों सेटों में हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। उन्होंने मैच के बाद कहा, "सेमीफाइनल में पहुचंने से वह खुश हूं। लेकिन मैं संतुष्ट नहीं हूं मै और बेहतर कर सकता था। अब हम देखेंगे कि आगे क्या होता है।"

खबरें और भी हैं...