पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Sports
  • IND Vs AUS Australia Test Series Board Calls Media Reports Incorrect, Saying Sydney And Brisbane Test Had No Effect

IND vs AUS सीरीज पर कोरोना का साया:ऑस्ट्रेलिया बोर्ड ने मीडिया रिपोर्ट्स को गलत बताया, कहा- सिडनी और ब्रिस्बेन टेस्ट पर कोई असर नहीं

एडिलेड9 महीने पहले
एडिलेड में पहले टेस्ट में फील्डिंग के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम। इस टेस्ट मैच को ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से जीत लिया।( फाइल) - Dainik Bhaskar
एडिलेड में पहले टेस्ट में फील्डिंग के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम। इस टेस्ट मैच को ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से जीत लिया।( फाइल)

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने सिडनी में तीसरे और ब्रिस्बेन से चौथे टेस्ट की मेजबानी छीने जाने से इंकार किया है। सीए के अंतरिम सीईओ निक हॉक्ले ने स्पष्ट किया है कि कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं किए जा रहे हैं। उन्होंने मीडिया में इस तरह की आ रही खबरों को गलत बताया है। सिडनी में तीसरा टेस्ट 7 से 11 जनवरी तक और चौथा टेस्ट 15 से 19 जनवरी के बीच होना है। चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट एडिलेड में खेला गया। इस मैच को ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से जीत लिया है। जबकि मेलबर्न में 26 से 30 दिसंबर को दूसरा टेस्ट खेलना है।

मीडिया रिपोर्ट में तीसरे और चौथे मैच की वेन्यू बदलने की बात

इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई अखबार द सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक तीसरे और चौथे टेस्ट के स्थान को बदलने पर विचार कर रहे हैं। सीए हॉक्ले ने कहा,”तीसरा टेस्ट ढाई हफ्ते दूर है। वहां की स्थिति पर नजर है। हमने अपने कार्यक्रम में कोई भी बदलाव नहीं किया है और हमारी प्राथमिकता सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में ही तीसरा टेस्ट खेलने की है।

CA के सीईओ ने कहा- वेन्यू में नहीं हुई है बदलाव

हॉक्ले ने कहा- सीए ने इस चुनौतीपूर्ण समर में बेहतर काम किया है और विभिन्न राज्य संघों और सरकारों और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन के साथ मिलकर काम कर रही है। एडिलेड में पहला टेस्ट मैच होने से पहले भी दक्षिण ऑस्ट्रेलिया में काेराेना का प्रकोप ज्यादा था। उसके बावजूद भी सीए ने पहला टेस्ट का सफल आयोजन किया। हमने इसी तरह की स्थिति मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) को लेकर भी देखी थी लेकिन एक हफ्ते बाद यह मैदान बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच की मेजबानी करने जा रहा है। हम सभी संबंधित पार्टियों के साथ मिलकर काम करेंगे।

खबरें और भी हैं...