• Hindi News
  • Sports
  • IND Vs SA 5th T20I; Rain Exposes Chinnaswamy Stadium Arrangements

बारिश ने खोली चिन्नास्वामी की व्यवस्थाओं की पोल:स्टेडियम की छत से टपका बारिश का पानी, फैंस बोले- बाहर नेचुरल रेन, भीतर पेड रेन

बेंगलुरू7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड BCCI अपने मैदानों का कितना ख्याल रखता है, यह देखने को मिला रविवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में। जहां फैंस भारत-साउथ अफ्रीका टी-20 सीरीज के आखिरी मुकाबले के दौरान टपकती छत के कारण भीगते नजर आए।

एक फैन श्रीनिवासन राममोहन ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। एक अन्य का कहना था कि बाहर और भीतर बराबर बारिश हो रही है।

इस पर सोशल मीडिया पर फैंस BCCI को ट्रोल करने लग गए। बाद में इस चर्चा में दिग्गज कमेंटेटर आकाश चौपड़ा भी कूद पड़े। उन्होंने कहा कि भारतीय क्रिकेट को रिट्रैक्टेबल रूफ (कवर होने वाली) छत के साथ स्टेडियमों में निवेश करना चाहिए।

सबसे ज्यादा कमाई करने वाला क्रिकेट बोर्ड
बता दें कि BCCI क्रिकेट से सबसे ज्यादा कमाई करने वाली संस्था है। उसने हाल ही में करीब 48 हजार करोड़ रुपए में IPL के 2023 से 2027 तक के मीडिया राइट्स की नीलामी की है। कुछ दिन पहले BCCI चीफ सौरभ गांगुली ने कहा था कि नीलामी से प्राप्त राशि को बुनियादी सुविधाओं में खर्च किया जाएगा।

बारिश के कारण रद्द हुआ मैच
सीरीज का पांचवां और आखिरी मुकाबला तेज बारिश के कारण रद्द कर दिया गया और सीरीज 2-2 से बराबर रही। इससे पहले, टॉस के बाद थोड़ी बारिश के बाद मुकाबला 19 ओवर का कर दिया गया था। टॉस हारकर पहले खेलने उतरे भारत के ओपनर्स 28 रन पर आउट हो गए थे। पारी के 3.3 ओवर ही हुए थे तभी तेज बारिश आ गई।

वीडियो देखकर फैंस भड़के
सोशल पोस्ट पर भीगते दर्शकों का वीडियो देखकर सोशल मीडिया फैंस भड़क गए। एक ने कहा कि छत की बात है सर, यह उस तरह की छत है जिसके नीचे हम प्रशंसक बारिश के दौरान इंतजार कर रहे थे। BCCI को स्टेडियम में प्रशंसकों को बेहतर अनुभव देने के लिए कमाए हुए पैसे का इस्तेमाल करना चाहिए।

टिकट का आधा पैसा वापस!
एक यूजर ने पोस्ट पर लिखा कि राज्य क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से टिकट का आधा पैसा वापस करने की बात कही गई है। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।