• Hindi News
  • Sports
  • Ind Vs SA T20 2022; Team India Rajkot House Party Latest Videos And Photos

राजकोट जीत के बाद टीम इंडिया की मस्ती:​​​​​​​अर्शदीप ने किया भांगड़ा, आवेश-कार्तिक ने काटा केक, कप्तान पंत का तिलक से स्वागत

राजकोट-बेंगलुरू8 दिन पहले

राजकोट में धमाके दार जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया का एंटरटेनिंग अंदाज देखने को मिला। यहां से रवानगी से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की। इतना ही नहीं, यह मस्ती फ्लाइट में भी जारी रही। BCCI ने रविवार को सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट किया।

यहां होटल से निकलते समय टीम इंडिया के लिए चुने गए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह भांगड़ा करते नजर आए, तो तेज गेंदबाज आवेश खान और दिनेश कार्तिक को एक साथ केट काटते देखा गया। इतना ही नहीं, फ्लाइट पर भी खिलाड़ियों की मस्ती चल रही थी। यहां सभी ने फैंस का अभिवादन किया। जबकि ईशान किशन और आवेश बातचीत करते नजर आए। वहीं, अर्शदीप प्लेन में भी मस्ती कर रहे थे।

2-2 की बराबरी पर है सीरीज
भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही पांच मैचों की सीरीज अभी 2-2 की बराबरी पर है। इसके शुरुआती दो मुकाबले जीतकर मेहमान टीम ने 2-0 की बढ़त बनाई थी। फिर टीम इंडिया ने तीसरे और चौथे मुकाबले को जीतते हुए सीरीज में जबर्दस्त वापसी की है।

निर्णायक मुकाबला आज
रविवार शाम 7:00 बजे से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का निर्णायक मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले को जो भी जीतेगा। खिताब उसका होगा। हालांकि, बेंगलुरू में बारिश भी खेल बिगाड़ सकती है।

चिन्नास्वामी स्टेडियम में टीम इंडिया का रिकॉर्ड
चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत ने पांच मुकाबले खेले हैं जिसमें से केवल दो में टीम को जीत मिली है और तीन मैच उन्होंने गंवाए हैं। भारत ने इस मैदान पर बांग्लादेश और इंग्लैंड को हराया है तो वहीं उन्हें पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है।

इस बीच, पिता के साथ जाम लड़ाते दिखे राहुल
फादर्स डे पर लखनऊ सुपर जाएंट्स ने एक अन्य वीडियो पोस्ट किया। जिसमें टीम के कप्तान लोकेश राहुल अपने पिता के साथ जाम लड़ाते दिख रहे हैं। वे चोट के कारण साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर चल रहे हैं। फ्रेंचाइजी ने फादर्स डे पर मेंटर गौतम गंभीर सहित खिलाड़ियों के फोटो शेयर किए।जिसमें वे अपने बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं।